सारा अली खान के डेट करने वाली बात का विजय देवरकोंडा ने दिया जवाब, बोले-मैंने उन्हें मैसेज..

मुंबईः साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म लाइगर इन दिनों चर्चा में है। इस फिल्म में वह बॉक्सर के किरदार में नजर आएंगे। विजय इन दिनों जी-जान से फिल्म की प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इस सिलसिले में हाल ही में वे करण जौहर के पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में भी नजर आए, जिसमें उन्होंने सारा अली खान के उन्हें डेट करने की इच्छा जताने वाले बयान पर अपना रिएक्शन दिया है। चैट शो के दौरान करण ने विजय देवरकोंडा से जब यह सवाल पूछा कि सारा अली खान आपको डेट करना चाहती हैं, इस पर आपका जवाब उनके लिए क्या है। उन्होंने कहा, ठीक है लेकिन मैं एक बेहतर अभिनेता हूँ। मैंने सारा को मैसेज किया था। इसके लिए उन्हें बहुत प्यार।

विजय से जब पूछा गया कि क्या आप भी सारा को डेट करना चाहते हैं, तो उन्होंने कहा, मैं रिलेशनशिप शब्द भी ठीक से नहीं बोल पाता हूं। क्या मैं डेट कर सकता हूं? गौरतलब है कि हाल ही में सारा अली खान जाह्नवी कपूर के साथ ‘कॉफी विद करण’ में आईं थीं। इसमें जब करण ने उनसे पूछा कि वो किस एक्टर को डेट करना चाहेंगी तो इस पर सारा ने फौरन विजय देवरकोंडा का नाम ले दिया। सारा अली खान के इस कबूलनामे ने बॉलीवुड से लेकर दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री में हलचल मचा दी। हर कोई ये जानने में लग गया कि क्या विजय भी ऐसा सोचते हैं, जैसा सारा अली उनके लिए सोचती हैं। खैर अब इस पर विजय ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देकर फिलहाल तो पूरे मामले को शांत कर दिया है।

ये भी पढ़ें..Bihar: नीतीश कुमार ने 8वीं बार ली मुख्यमंत्री पद की शपथ,…

उल्लेखनीय है कि विजय देवरकोंडा फिल्म में माइक टायसन के साथ दो-दो हाथ करते नजर आएंगे। फिल्म में विजय देवरकोंडा के ऑपोजिट अभिनेत्री अनन्या पांडे हैं। इनके अलावा राम्या कृष्णन, रोनित रॉय, विशु रेड्डी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। लाइगर विजय देवरकोंडा और माइक टायसन दोनों की ही बॉलीवुड डेब्यू है। पुरी जगन्नाथ निर्देशित इस फिल्म को धर्मा प्रॉडक्शंस के साथ पुरी जगन्नाथ, अपूर्व मेहता और चार्मी कौर रूप से प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म 5 भाषाओं – हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में इसी महीने की 25 तारीख को रिलीज होगी।

अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक औरट्विटरपर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…