जितना मन हो काट लो चालान, सरकार आएगी तो बतायेंगे, या तो तुम नहीं…देखे वीडियो

लखनऊः विधानसभा चुनाव की तिथियों का एलान हो चुका है। सभी पार्टियां मतदाताओं को रिझाने में लगे हुई है। पुलिस आचार संहिता और कोविड प्रोटोकॉल का पालन करा रही है, लेकिन एक विशेष समुदाय को नियमों का उल्लंघन करना अपना अधिकार मानते हैं और जब पुलिस उनको नियमों का पाठ पढ़ाने का प्रयास करती है तो वे लोग सरकार के आने की धमकी देकर पुलिस वालों को डराते हैं।

ये भी पढ़ें..फरहान अख्तर और शिबानी के विवाह की डेट हुई फाइनल, अगले माह इस दिन होगी कोर्ट मैरिज

ऐसा ही एक वीडियो संभल जिले से वायरल हो रहा है, जिसमें एक मुस्लिम समुदाय का युवक पुलिस को यह धमकी दे रहा है कि जितना मन हो काट लो चालान सरकार आयेगी तो बता देंगे। सोशल मीडिया के ट्वीटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम में शनिवार को एक वीडियो तेजी से सार्वजनिक हो रहा है। लोग इस वीडियो पर अपने कमेंटस भी दे रहे हैं।

इस वीडियो में एक पुलिसकर्मी विशेष समुदाय को यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर रोक कर चेतावनी दे रहा है। इस पर वह युवक कह रहा है कि जितना मन हो उतना चालान काट लो, जब हमारी सरकार आयेगी तो हम बतायेंगे। या हम संभल छोड़ देंगे या तुम। दोनों तरफ से कहासुनी भी हुई। अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें लोग इसे शेयर करके अपने टिपण्णी भी कर रहे हैं। फिलहाल मामले की जानकारी संभल कोतवाली पुलिस को हुई तो पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि वीडियो वायरल का संज्ञान लेते हुए मोहम्मद अशरफ को गिरफ्तार किया है। इसने चालान कटने के बाद पुलिस के साथ अभ्रदता की थी। इसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)