Katrina Kaif की प्रेग्नेंसी की खबरों पर विक्की कौशल ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

46
katrina-kaif

Mumbai: बॉलीवुड की प्रसिद्ध जोड़ी Katrina Kaif और विक्की कौशल ने साल 2021 में शादी रचाई थी। बता दें, उनके प्रशंसकों की संख्या बहुत बड़ी है और प्रशंसक कैटरीना-विक्की की निजी जिंदगी के बारे में जानने में रुचि रखते हैं। पिछले कुछ दिनों से कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट होने की चर्चाएं जोरों पर हैं। कैटरीना की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। वहीं, नेटिज़न्स कह रहे थे कि, एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर अपनी तस्वीरों में अपना बेबी बंप छिपा रही हैं। इसके चलते कैटरीना के प्रेग्नेंट होने की चर्चा भी शुरू हो गई।

प्रेगनेंसी की चर्चाओं पर लगा ब्रेक

ऐसी भी चर्चाएं चल रही थीं कि, विक्की और कैटरीना खुशखबरी देने वाले हैं। लेकिन, कैटरीना और विक्की में से किसी ने भी इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया। विक्की कौशल ने प्रेग्नेंसी की बातों पर चुप्पी साध रखी है। फिलहाल विक्की अपनी आने वाली फिल्म ”बैड न्यूज” के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च समारोह हाल ही में आयोजित किया गया था।

वहीं इस इवेंट में विक्की से कैटरीना की खुशखबरी के बारे में पूछा गया तो विकी ने जवाब देते हुए कहा, “जब कोई अच्छी खबर होगी तो मैं सबसे पहले मीडिया को बताऊंगा। लेकिन, अभी ”बैड न्यूज़” का आनंद लीजिए। लेकिन, जब वाकई कोई अच्छी खबर होगी तो हम उसे आपके साथ जरूर शेयर करेंगे।” विक्की के इस बयान के बाद कैटरीना की प्रेग्नेंसी की चर्चा पर ब्रेक लग गया है।

ये भी पढ़ें: कैंसर सर्वाइवर महिमा चौधरी ने बढ़ाया Hina Khan का हौसला, जल्द ठीक होने की कामना की 

”बैड न्यूज” के प्रमोशन में जुटे विक्की 

गौरतलब है कि, कैटरीना और विक्की कौशल ने साल 2021 में राजस्थान में शादी की थी। जिसके बाद उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। फिलहाल विक्की अपनी फिल्म ”बैड न्यूज” का प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म में तृप्ति डिमरी और एमी विर्क भी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 19 जुलाई को रिलीज होगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)