ब्लू लिपस्टिक में Urvashi Rautela ने रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा, फैंस बोले-कॉपी कैट..

0
40

urvashi-rautela-in-blue-lipstick

मुंबईः इस समय सबसे ज्यादा चर्चा कान्स फिल्म फेस्टिवल की हो रही है। फ्रेंच रिवेरा में चल रहे कान्स फिल्म फेस्टिवल में दुनियाभर के सितारे अपना जलवा बिखेर रहे हैं। हर साल की तरह इस बार भी कान्स में दुनिया भर की कई फिल्मों की स्क्रीनिंग होगी। ऐसे में स्टार्स का फैशन देखने लायक होगा। इस बार भी कान्स फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। ऐसे में अपने लुक्स को लेकर ट्रोल हो रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भला कैसे पीछे रह सकती हैं?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

उर्वशी को देख लोगों को आई ऐश्वर्या की याद

कान्स फिल्म फेस्टिवल में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का लुक देखने लायक है। वह हर दिन एक से बढ़कर एक आउटफिट पहन रेड कार्पेट पर बेमिसाल खूबसूरती का जलवा बिखेर रही है। लेकिन उनके एक लुक को देखकर लोगों एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की याद आ गई। लोग तो यहां तक कहने लगे कि उर्वशी ने ऐश्वर्या के लुक की कॉपी की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

ऐश्वर्या को कॉपी करने पर उर्वशी हुईं ट्रोल

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने कान्स फिल्म फेस्टिवल के तीसरे दिन रेड कार्पेट पर व्हाइड एंड ब्लू कलर की ड्रेस पहनी थी। इस लुक में उर्वशी रौतेला हमेशा की तरह बेहद बोल्ड और ग्लैमरस लग रही थीं। आउटफिट के साथ उर्वशी ने गले में हैवी डायमंड नेकलेस कैरी किया था। लेकिन लोगों की निगाहें उनके आउटफिट से ज्यादा उनके लिप्स पर टिक गयी। ड्रेस के साथ उर्वशी ने ब्लू कलर की लिपस्टिक लगाई थी, जो उन पर काफी सुंदर लग रहा था। लेकिन उनका यह लुक देख लोग करने लगे कि यह तो ऐश्वर्या राय बच्चन के स्टाइल की कॉपी है।

aishwarya-rai-bachchan

ऐश्वर्या ने लगाई थी पर्पल कलर की लिपस्टिक

उल्लेखनीय है कि साल 2017 में कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बच्चन ने ऑफ शोल्डर आउटफिट के साथ लिप्स पर पर्पल कलर की लिपस्टिक लगाई थी। ऐश्वर्या राय का यह लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। अब उर्वशी को उसी अवतार में देख लोग अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)