UP Elections: कासगंज में जमकर बरसे स्वामी प्रसाद मौर्य बोले- भाजपा नेताओं की कथनी और करनी में फर्क

कासगंजः अमापुर विधानसभा क्षेत्र के सपा प्रत्याशी के समर्थन में गुरुवार को चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने भाजपा और योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं की कथनी और करना में फर्क है। उन्होंने कहा कि बतौर मंत्री दबे, कुचले समाज के लिए विधानसभा में तमाम प्रस्ताव दिए, लेकिन योगी सरकार ने ठुकराए।

ये भी पढ़ें..मायावती ने साधा निशाना, बोले-भाजपा सरकार की गलत नीतियों के चलते बढ़ा युवाओं का पलायन

चुनाव से पहले योगी मंत्रिपरिषद से इस्तीफा देने वाल मौर्य ने कस्बा मोहनपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पार्टी प्रत्याशी सत्यभान शाक्य के लिए वोट करने की अपील की। उन्होंने कहा कि भाजपा का सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास पूरी तरह खोखला नारा है। नेताओं की कथनी और करनी में फर्क है। दलित और किसान विरोधी भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए ही उन्होंने अखिलेश यादव का साथ देकर गठबंधन बनाया है।

पूर्व मंत्री राम आसरे विश्वकर्मा ने कहा कि यह चुनाव प्रदेश की तकदीर बदलने का चुनाव है। भाजपा सरकार झूठे वादे करती है। पिछड़ों का अपमान करने का काम किया है। भाजपा ने पिछड़ों का आरक्षण खत्म कर दिया। महंगाई बढ़ाई, भ्रष्टाचार बढ़ाया। भाईचारा खत्म करना चाहती है। इस मौके पर सपा जिलाध्यक्ष पूर्व सांसद कुंवर देवेंद्र सिंह यादव, चेयरमैन अमापुर चांद अली, महासचिव रफत मुनीर अहमद आदि लोग मौजूद रहे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)