केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने लिया अस्पतालों का जायजा, कहा-प्रदेश में चिकित्सा सुविधाओं में नहीं आएगी कमी

बेगूसरायः केंद्रीय पशुपालन, डेयरी एवं मत्स्य पालन मंत्री गिरिराज सिंह ने कोरोना संक्रमण में वृद्धि के मद्देनजर शनिवार को सदर अस्पताल बेगूसराय समेत जिले के कई प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कोरोना संक्रमण की जांच, इलाज और टीकाकरण के संबंध में आवश्यक जानकारी लेने के साथ-साथ इलाज के लिए उपलब्ध सुविधाओं की भी जानकारी ली तथा आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय के दो दिवसीय दौरे पर आए गिरिराज सिंह ने सबसे पहले सदर अस्पताल का निरीक्षण किया तथा एक-एक बिंदुओं पर जानकारी ली। इसके बाद उन्होंने ग्रामीण क्षेत्र के अस्पतालों का जायजा लिया।

गिरिराज सिंह ने कहा कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच अस्पतालों में इलाज की समुचित व्यवस्था करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेष में किसी भी चीज की कमी नहीं होगी। गिरिराज सिंह ने लोगों से अपील किया है कि कोरोना को भगाना है तो नियमों का पालन करें।

यह भी पढ़ेंःकिरेन रिजिजू बोले-टोक्यो ओलंपिक से जुड़े एथलीटों की होगी अतिरिक्त देखभाल

मास्क लगाएं, समय-समय पर हाथ साफ करते रहें, सैनिटाइजेशन करें, सोशल डिस्टेंस का पालन करें। तभी हम कोरोना को मात दे सकेंगे, यह पिछले साल से बहुत अधिक भयावह रूप लेकर आया है। लेकिन डरने की जरूरत नहीं है, सिर्फ सतर्क होकर इसके खिलाफ लड़ाई लड़नी होगी। कोरोना भयावह रूप ले चुका हैै,इसलिए सभी लोग सतर्क रहें, सुरक्षित रहें और नियमों का पालन करें, तभी हारेगा कोरोना और जीतेंगे हम।