नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास पथ पर तेजी से आगे बढ़ रहा भारत: सोनाली फोगाट

हिसारः भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सोनाली सिंह फोगाट ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने आठ साल के कार्यकाल में सफलता के नए आयाम स्थापित किए हैं। केन्द्र सरकार ने ऐसे ऐतिहासिक निर्णय लिए हैं, जिनके बारे में इससे पहले कोई सरकार सोच भी नहीं सकती थी। वे शुक्रवार को भाजपा संगठन द्वारा शुरू किए गए महासंपर्क अभियान के तहत गांव बीड़ व ढंढूर में संपर्क अभियान चला रही थी। उन्होंने ग्रामीणों को केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों व नीतियों के बारे में जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत विकास के पथ पर तेजी से आगे बढ़ रहा है और भारत विश्व की प्रमुख आर्थिक व सैन्य शक्ति के रूप में उभर कर आगे आया है। प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों के चलते आज भारत विश्व के अग्रणी देशों में शामिल है। उन्होंने कहा कि देश की जनता पूरी तरह से प्रधानमंत्री मोदी के साथ खड़ी है और उनकी नीतियों का पूर्ण समर्थन कर रही है।

भाजपा नेत्री ने कहा कि केंद्र सरकार की तरह ही प्रदेश की भाजपा सरकार ने भी मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में अपने करीब साढ़े सात साल के शासनकाल में अनक उपलब्धियां हासिल की हैं। राज्य सरकार ने जनहित में अनेक नीतियां बनाई है और उनको लागू करने का काम किया है। मुख्यमंत्री मनोहरलाल के नेतृत्व में हरियाणा विकास के पथ पर लगातार आगे बढ़ रहा है।

सोनाली फोगाट ने बताया कि महासंपर्क अभियान के तहत पार्टी कार्यकर्ताओं को अपने-अपने क्षेत्र में कम से कम 100 लोगों से संपर्क साध रहे हैं। इस दौरान आम जनता को मोदी सरकार के द्वारा आठ साल में करवाए गए जनहित कार्य व सरकार की नीतियों से अवगत करवा कर सरकार के कार्यकाल को लेकर राय ली जा रही है ताकि आम जनता से मिले फीड बैक से देश और प्रदेश के विकास को और अधिक गति दी जा सके। इस अवसर पर सरपंच मनोज शर्मा, सोनू पंच, सतबीर जोगी व सुंदर जांगड़ा आदि भी मौजूद रहे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…