बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर दिखा रफ्तार का कहर, तीन ट्रक आपस में भिड़े, 1 की मौत, 3 गम्भीर रुप से घायल

जालौन: जनपद से गुजरने वाली बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर तीन ट्रकों में भिड़ंत हो गई। हादसा इतना जोरदार था कि बीच में चल रहे ट्रक के परखच्चे उड़ गए, वहीं ट्रक में सवार खलासी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 3 अन्य लोग घायल हो गये। हादसे की जानकारी मिलते ही पेट्रोलिंग टीम पुलिस के साथ मौके पर पहुंची। जहां क्रेन की मदद से डम्पर में फंसे मृतक को बाहर निकाला गया और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे का कारण घना कोहरा बताया जा रहा है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना जालौन कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के 195 किलोमीटर के पास हुआ है। जहां औरैया से एक डम्पर ईंटों को लेकर झांसी की तरफ आ रहा था। जैसे ही डम्पर बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के 195 किलोमीटर के पास पहुंचा, तभी घना कोहरा होने के कारण चालक को आगे का रास्ता दिखाई नहीं दिया। जिससे उसने डिवाइडर पर डम्पर चढ़ा दिया। इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे एक के बाद एक करके दो डम्पर उससे टकरा गए। हादसे में बीच के डम्पर में सवार चालक और खलासी गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें डंपर की केबिन क्षतिग्रस्त होने से खलासी की मौत हो गई। जबकि अन्य डम्पर के चालक और खलासी घायल हो गए।

ये भी पढ़ें-कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान गिरफ्तार, ऑन-ड्यूटी पुलिस अधिकारी…

इस हादसे के बाद औरैया से चित्रकूट जाने वाली लेन बाधित हो गई। वहीं, इस हादसे के बारे में तब जानकारी हुई जब पेट्रोलिंग करने वाली टीम वहां से गुजर रही थी। पेट्रोलिंग टीम ने जालौन कोतवाली पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही जालौन कोतवाली पुलिस क्रेन लेकर घटनास्थल पर पहुंची। जिसने क्रेन की मदद से डम्पर में फंसे खलासी और चालक को बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन इलाज के दौरान खलासी की मौत हो गई।

रिपोर्ट-मयंक राजपूत, जालौन यूपी

अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक औरट्विटरपर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…