‘Raksha Bandhan’ का ट्रेलर रिलीज, बहनों के लिए भाई का प्यार और त्याग देख इमोशनल हुए फैंस

मुंबईः बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार की इस समय कई फिल्में एक साथ रिलीज होने के लिए तैयार हैं। इनमें सबमें से एक खास फिल्म है रक्षाबंधन, जो इस साल 11 अगस्त को रक्षाबंधन के त्यौहार पर रिलीज होने जा रही है। इसी कड़ी में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसकी काफी तारीफ हो रही है। ट्रेलर देखकर अंदाजा हो रहा है कि फिल्म काफी शानदार होने वाली है। फिल्म रक्षाबंधन भाई और बहनों के पवित्र रिश्ते पर आधारित है।

ट्रेलर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में फैमिली, प्यार, रोमांस और कॉमेडी का भरपूर तड़का लगाया गया है। ट्रेलर में अक्षय कुमार के साथ उनकी 4 बहनें नजर आ रहीं हैं और फिल्म की पूरी कहानी उनके इर्द गिर्द ही घूमती है। अक्षय कुमार उनकी शादी को लेकर परेशान हैं और काफी मुसीबतों का सामना करते हैं। बहनों के प्यार और उनकी शादी की चिंता में वह अपने प्यार को भी कुर्बान करने को तैयार हैं।

ये भी पढ़ें..Bhilwara: डेढ़ लाख रुपये की रिश्वत लेते महिला पार्षद को ACB…

भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित फिल्म रक्षाबंधन में अक्षय और भूमि के अलावा सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खातीब और स्मृति श्रीकांत भी अहम भूमिका में होगी। ये चारों फिल्म में अक्षय की बहन के किरदार में नजर आयेंगी। फिल्म ‘रक्षाबंधन’ को अक्षय कुमार की बहन अलका हीरानंदानी फिल्ममेकर आनंद एल रॉय संग मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। लेखक हिमांशु शर्मा और निर्देशक आनंद एल रॉय हैं। यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक औरट्विटरपर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…