तेज रफ्तार ट्रेलर ने ई-रिक्शा को मारी जोरदार टक्कर, दो महिलाओं समेत पांच की मौत

सुलतानपुरः प्रयागराज-अयोध्या बाइपास पर कोतवाली देहात के कमनगढ़ के निकट तेज रफ्तार एक ट्रेलर ने ई-रिक्शा को रौंद डाला। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गयी जबकि कई तीन लोग घायल हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इनमें से एक को गंभीर हालत में लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली देहात थानाक्षेत्र के ओदरा गांव के निकट सन इंटरनेशनल स्कूल के पास शुक्रवार को तेज रफ्तार एक ट्रेलर ने ई-रिक्शा को रौंद डाला। हादसे में घायल सभी लोगों को पुलिस एवं स्थानीय लोगों ने रिक्शे से निकालकर अस्पताल पहुंचाया। इनमें से कराही निवासी फूलकली (60) पत्नी तेजई, राजेंद्र (45) पुत्र झूरी, रघुवीर (55) पुत्र बदलू, निर्मला (52) पत्नी रघुवीर समेत एक अन्य व्यक्ति को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें..उदयपुर कन्हैयालाल हत्याकांड : दोनों आरोपी हाई सिक्योरिटी अजमेर जेल शिफ्ट

ई-रिक्शा पर सवार तीन अन्य लोगों का इलाज चल रहा है। इनमें गंभीर रूप से घायल को गंभीर हालत में लखनऊ रेफर कर दिया गया है। गोसाईगंज, कोतवाली देहात समेत नगर कोतवाली पुलिस राहत एवं बचाव कार्य में जुटी है। पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा, नगर कोतवाल राम आशीष उपाध्याय जिला अस्पताल की इमरजेंसी पहुंचे। जहां उन्होंने घायलों का हाल चाल जाना। जिलाधिकारी रवीश कुमार गुप्ता ने बताया कि हादसे में पांच लोगों की मौत हुई है। ट्रेलर चालक को वाहन समेत पकड़ लिया है। विधिक कार्रवाई जारी है। साथ ही मृतकों एवं घायलों के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है।

अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक औरट्विटरपर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…