कल गर्लफ्रेंड नताशा संग सात फेरे लेंगे वरूण धवन

70

मुबंईः बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन रविवार को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड एवं फैशन डिजाइनर नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे। वरुण धवन और नताशा दलाल लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों की शादी की खबरें 2020 से ही चर्चा में थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण उनकी शादी टल गई थी।

आज दोनों मुंबई के अलीबाग स्थित ‘द मेंशन्स रिजॉर्ट’ में शादी करने जा रहे हैं। इस आलीशान रिजॉर्ट में दोनों की शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। समारोह में करीबी रिश्तेदारों के अलावा फिल्म जगत की कई नामी हस्तियां भी शामिल होगी। वरुण धवन ने फिल्म मेकर करण जौहर के टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ में नताशा दलाल के साथ अपने रिलेशनशिप की बात कुबूल की थी।

यह भी पढ़ें-बिहार में बसपा को लगा तगड़ा झटका, एकमात्र विधायक जदयू में…

नताशा ने भी एक बार कहा था कि वे दोनों एक-दूसरे को तब से जानते हैं जब एक साथ स्कूल में थे। वरुण और नताशा को अक्सर कई पार्टियों और इवेंट में साथ देखा जाता है। नताशा दलाल फैशन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एनवाईसी से ग्रेजुएट हैं। नताशा ने 2013 में अपना फैशन लाइन नताशा दलाल लेबल खोला है। वरूण के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘कुली नं. 1’ रिलीज हुई। जिसमें वरूण धवन के साथ एक्ट्रेस सारा अली खान नजर आयीं थीं।