Ganapath: ’आ रहा है गणपत…करने नई शुरुआत’, पोस्टर में दिखा टाइगर श्रॉफ का एक्शन अवतार

tiger-shroff-ganpath

tiger-shroff-ganpath

मुंबईः गणेश चतुर्थी के त्योहार के साथ ही टाइगर श्रॉफ की बहुप्रतीक्षित फिल्म ’गणपथ-राइज ऑफ द हीरो’ का एक्शन से भरपूर पोस्टर सामने आ गया है। टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और महानायक अमिताभ बच्चन की तिकड़ी अभिनीत यह फिल्म दर्शकों को भविष्य की दुनिया में ले जाने वाली एक अखिल भारतीय सामूहिक मनोरंजन फिल्म बनने का वादा करती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

यह फिल्म एक शानदार दृश्य अनुभव है जो हाई-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों के साथ एक मनमोहक संगीत स्कोर का मिश्रण है जो दर्शकों को एक महाकाव्य यात्रा पर ले जाने का वादा करता है। यह रोमांचकारी कहानी एक ऐसे सेनानी के उत्थान की कहानी है जो एक अज्ञात देश में अपने भाग्य की खोज करना चाहता है। इस भविष्यवादी एक्शन थ्रिलर को लेकर प्रत्याशा स्पष्ट है क्योंकि यह नौ साल के अंतराल के बाद एक्शन सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कृति सेनन के पुनर्मिलन का प्रतीक है।

ये भी पढ़ें..Shilpa Shetty के घर पहुंचे गणपति बप्पा, राज कुंद्रा के व्यवहार…

इस फिल्म के साथ उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री एक बार फिर स्क्रीन पर धमाल मचाने का वादा करती है। फिल्म ’गणपथ – राइज ऑफ द हीरो’ 20 अक्टूबर 2023 को सिनेमाई उत्कृष्टता को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है। पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और विकास बहल द्वारा निर्देशित, ’गणपथ-राइज ऑफ द हीरो’ वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल द्वारा निर्मित है। यह फिल्म दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होने के लिए तैयार है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)