धुंआधार बिक रहे ‘जवान’ के टिकट, एडवांस बुकिंग ने तोड़ा ‘पठान’ का रिकॉर्ड

36

movie-jawan

Jawan Advance Booking: मुंबईः बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ’जवान’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। शाहरुख खान अलग-अलग तरीकों से फिल्म का प्रमोशन करने में लगे हुए हैं। इस फिल्म के जबरदस्त क्रेज को देखकर कहा जा सकता है कि ’जवान’ बॉक्स ऑफिस पर सुनामी लाने वाली है। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुक्रवार से शुरू हो गई है। शाहरुख खान की ’जवान’ ने पहले दिन अपनी ही फिल्म ’पठान’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

ऐसे में पहले 24 घंटों में ’जवान’ को ’पठान’ से ज्यादा एडवांस बुकिंग मिली है। फिल्म ’जवान’ के हिंदी शो के 2डी और आईमैक्स फॉर्मेट में 2.6 लाख टिकट बेचे गए हैं। तमिल और तेलुगु शो के लिए लगभग 4700 टिकट बेचे गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ’जवान’ की अब तक 2,71,176 टिकटें बिकी हैं और फिल्म ने एडवांस बुकिंग से 8.98 करोड़ रुपये की कमाई की है।

मुंबई में मराठा मंदिर सिनेमा के कार्यकारी निदेशक मनोज देसाई ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ’गुरुवार के शो पहले से ही हाउसफुल हैं। इसलिए शुरुआती सप्ताहांत में अच्छा कारोबार होता दिख रहा है।“ ’जवान’ के गुरुवार के सभी शो हाउसफुल होने के साथ ही पूरा वीकेंड भी लगभग फुल है। शाहरुख के प्रशंसकों ने मुंबई के बांद्रा इलाके में गेटी गैलेक्सी थिएटर में सुबह के शो भी बुक किए हैं।

ये भी पढ़ें..अचानक कियारा आडवाणी के लड़खड़ाए कदम, करीना पर गिरने ही वाली…

सुबह 6 बजे के शो के लिए शाहरुख के फैन्स ने पूरा थिएटर बुक कर लिया है। साउथ इंडस्ट्री में भी ’जवान’ को लेकर जबरदस्त क्रेज है। इसके पीछे की मुख्य वजह फिल्म ’जवान’ के डायरेक्टर और फिल्म की पूरी स्टारकास्ट है। ’जवान’ में मुख्य अभिनेत्री नयनतारा और विजय सेतुपति सहित दक्षिण के कई कलाकार शामिल हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान पहली बार पांच अलग-अलग किरदार निभाएंगे। फिल्म ’जवान’ 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)