दर्दनाक ! कार एक्सीडेंट में SBI के तीन कर्मचारियों की मौत, दो की हालत गंभीर

महूः इंदौर जिले के महू के समीप जाम गेट रोड पर लगातार दुर्घटनाएं हो रही हैं। इसी दौरान शुक्रवार देर रात इंदौर से मंडलेश्वर की ओर जा रही एक क्रेटा कार पुलिया से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी, कार का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया। जिसमें महेश्वर, करही एवं कसरावद की SBI बैंक ब्रांच में कार्यरत 3 कर्मचारियों की मौत हो गयी एवं 2 घायल हो गए, घायलों को इंदौर भर्ती करवाया गया है। सभी इंदौर में एक मीटिंग में शामिल होकर वापस महेश्वर लौट रहे थे।

शनिवार को मंडलेश्वर टीआई संतोष कैथवास ने बताया कि हादसा ग्राम बागदरा के तीन किमी आगे पुलिया पर हुआ, देर रात को ग्रामीणों से प्राप्त सूचना पर पुलिस एवं एम्बुलेंस वहां पहुंची, तब तक कार सवार दो लोग दम तोड़ चुके थे, बाकी घायलों को पुलिस एवं ग्रामीणों द्वारा एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया, जहां एक व्यक्ति ने इंदौर अस्पताल में दम तोड़ा। मृतकों की पहचान विपिन पुत्र प्रेमचंद्र निवासी पटियाला पंजाब (SBI, करही), सूरज पुत्र पवन राजपूत (SBI, कसरावद) एवं अक्षत पुत्र रमेश गौतम (SBI, महेश्वर) दोनों निवासी हिमाचल प्रदेश के रूप में हुई। हादसा अंधेरे में पुलिया के न दिखने एवं कार की गति तेज़ होने से हुआ।

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में इस मार्ग पर 5 बड़े हादसे हो चुके हैं, जिसमें 7 लोगों की मृत्यु हुई हैं एवं कई घायल भी हुए हैं, पर्यटन स्थल होने के कारण इस मार्ग पर वाहनों का दबाव बढ़ गया है एवं तीखे मोड़ होने के बावजूद भी चालक यहाँ अंध गति से वाहन चलाते हैं।