Upcoming Movies: एक ही दिन बड़े पर्दे पर धमाल मचाएंगी ये तीन बड़ी फिल्में

97
upcoming-movies
upcoming-movies

Upcoming Movies: जब कई बड़ी फिल्में एक ही दिन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होती है तो दर्शकों के मन में अक्सर ये सवाल आता है कि, कौन सी फिल्म देखी जाए। जाहिर तौर पर इसका असर फिल्मों के पूरे कलेक्शन पर पड़ता है। बता दें, पिछले साल भी अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओएमजी 2’ और सनी देओल की ‘गदर 2’ दोनों एक ही दिन रिलीज हुई थीं। बेशक, दर्शकों ने दोनों फिल्मों को अच्छा रिस्पॉन्स दिया। लेकिन, अक्षय की ‘ओएमजी 2’ के कलेक्शन में ‘गदर 2’ के मुकाबले गिरावट आई। अब ऐसी ही स्थिति अगस्त महीने में दोबारा होने वाली है।

‘सिंघम 3’ की रिलीज डेट में बदलाव 

गौरतलब है कि, 15 अगस्त, 26 जनवरी, क्रिसमस, ईद, दिवाली जैसे अहम दिनों पर कौन-सी फिल्में रिलीज होंगी, इसकी घोषणा आमतौर पर एक साल पहले ही कर दी जाती है। वहीं इस 15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर बड़ी टक्कर है। दरअसल,15 अगस्त को रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सिंघम 3’ सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब इस फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव करने का फैसला लिया गया है, बताया जा रहा है कि, ये फिल्म दिवाली पर रिलीज होगी।

15 अगस्त को रिलीज होगी पुष्पा-2   

इसी तरह, निर्माताओं ने एक साल पहले घोषणा की है कि साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ भी 15 अगस्त को रिलीज होगी। बता दें, फिल्म का पहला भाग ‘पुष्पा’ बॉक्स ऑफिस पर हिट रहा था। इसलिए कई फिल्म समीक्षकों का कहना है कि, ‘पुष्पा 2’ रिकॉर्ड तोड़ कमाई करेगी। इसमें अल्लू अर्जुन के साथ नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में होंगी। एक के बाद एक सुपरहिट फिल्म्स के बाद श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री 2’ भी धमाल मचाने को तैयार है।

‘स्त्री 2’ की रिलीज डेट का हुआ खुलासा 

गौरतलब है कि, ‘मुंज्या’ की अपार सफलता के बाद मैडॉक फिल्म्स ने ‘स्त्री 2’ की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। ये फिल्म भी 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। अगर एक ही दिन तीन फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएंगी तो यह देखना दिलचस्प होगा कि बाजी किसने हाथ होगी। हालांकि तीनों फिल्मों को कुछ हद तक नुकसान जरूर होगा।

ये भी पढ़ें: Film Munjya Collection: फिल्म ‘मुंज्या’ का बॉक्स ऑफिस पर जलवा जारी, एक हफ्ते में की इतने की कमाई

इस बीच बुधवार 13 जून को सामने आई जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि, ‘पुष्पा 2’ की रिलीज डेट में बदलाव होने की संभावना है। साथ ही अनुमान लगाया जा रहा है कि, एडिटिंग का कुछ काम अधूरा रहने की वजह से   मेकर्स ‘पुष्पा 2’ की रिलीज डेट आगे बढ़ा सकते हैं। इसके अलावा ‘सिंघम 3’ की रिलीज डेट भी बदल दी गई है। लेकिन, ‘पुष्पा 2’ की टीम ने अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की है। फिलहाल लोगों को ऐसा लग रहा है कि, बड़े बजट की ये तीन फिल्में एक ही दिन रिलीज होने वाली है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)