सलमान रुश्दी पर हमले के बाद इस लेखिका को मिली जान से मारने की धमकी, कहा-अगला नंबर आपका..

न्यूयार्कः भारतीय मूल के लेखक और उपन्यासकार सलमान रुश्दी पर हमले की निंदा करने वाली उपन्यास हैरी पॉटर की लेखिका जेके राउलिंग को जान से मारने की धमकी मिली है। 57 वर्षीय राउलिंग ने ट्विटर पर एक यूजर के धमकी भरे संदेश का स्क्रीनशॉट साझा किया है।

राउलिंग ने रुश्दी को चाकू मारने की घटना पर कहा था कि वह दुखी हैं। उम्मीद है कि उपन्यासकार जल्द ठीक हो जाएंगे। इसके जवाब में इस यूजर ने लिखा है- चिंता मत करो। अगला नंबर आपका है। उसने यह भी लिखा है कि यह शिया योद्धा और क्रांतिकारी है। जिस ट्विटर हैंडल ने राउलिंग को मौत की धमकी दी है, उसने न्यू जर्सी के हमलावर हादी मटर की भी प्रशंसा की है। मटर ने शुक्रवार को पश्चिमी न्यूयॉर्क में एक साहित्यिक कार्यक्रम के दौरान रुश्दी पर चाकू से हमला किया था।

ये भी पढ़ें..डीजीसीए ने उड़ानों के लिए वन्यजीवों के खतरों को रोकने के…

इस धमकी के बाद राउलिंग के समर्थन में कई लोगों ने ट्वीट किया है। इसके बाद स्क्रीनशॉट साझा करते हुए राउलिंग ने लिखा कि आप लोगों के समर्थन के लिए शुक्रिया। धमकी मिलने के बाद राउलिंग ने ट्विटर को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने ट्विटर को टैग करते हुए लिखा- ये आपकी गाइडलाइंस हैं, न? इसके बाद उन्होंने हिंसा और आतंकवाद पर ट्विटर की गाइडलाइंस को भी साझा किया।

अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक औरट्विटरपर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…