पिता इरफान खान के जन्मदिन पर भावुक हुए बेटे बाबिल, शेयर की ये पोस्ट

55

मुंबईः दिवंगत अभिनेता इरफान खान का पिछले साल यानी 29 अप्रैल, 2020 को न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी से 54 साल की उम्र में निधन हो गया। इरफान खान आज हमारे बीच नहीं है, लेकिन अपने शानदार अभिनय की बदौलत उन्होंने दर्शकों के दिलों पर अपनी अमिट छाप छोड़ी है उसके लिए उन्हें आज भी याद भी याद किया जाता है। आज इरफान खान का जन्मदिन है और इस खास मौके पर उनके बेटे बाबिल ने सोशल मीडिया पर एक भावुक कर देने वाला वीडियो पोस्ट शेयर किया है।

इस वीडियो में इरफान खान अपनी पत्नी सुतापा और उनके छोटे बेटे अयान भी दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए बाबिल ने लिखा-‘आप कभी जन्मदिन या फिर शादी जैसी चीजों के सेलिब्रेशन को लेकर कभी बहुत महत्व नहीं देते थे। इसीलिए मैं कभी किसी का जन्मदिन याद नहीं रखता क्योंकि आपने कभी मेरा जन्मदिन याद नहीं रखा या न ही मुझे प्रोत्साहित किया कि मैं आपके बर्थडे को याद रखूं। हमारे लिए जन्मदिन भी हर दिन की तरह ही एक सामान्य दिन हुआ करता था। हम हर दिन को ही सेलिब्रेट करते थे। इस मौके पर मां हम दोनों को ही याद दिलाती थी, लेकिन आज मैं आपके जन्मदिन को कोशिश करके भी भूल नहीं पा रहा। आज आपका बर्थडे है बाबा।’

यह भी पढ़ेंः-बर्थडे स्पेशल : बहुमुखी प्रतिभा के धनी थे दिवंगत अभिनेता इरफान खान

बाबिल का यह पोस्ट काफी भावुक कर देने वाला है। सोशल मीडिया पर उनका यह पोस्ट वायरल हो रहा है। बाबिल अक्सर इरफान खान को लेकर पोस्ट साझा करते रहते हैं। इरफान खान का निधन मनोरंजन जगत के लिए एक अपूरणीय क्षति है। आज उनके जन्मदिन पर उनके तमाम चाहने वाले उन्हें बहुत याद और मिस कर रहे हैं।