इस माह विवाह बंधन में बंध सकते हैं वरूण और नताशा 

46

 

नई दिल्लीः बाॅलीवुड अभिनेता वरूण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ इसी माह विवाह बंधन में बंध सकते है। दोनों के विवाह की तैयारियां भी शुरू हो गयी हैं। वरूण और नताशा लंबे समय से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है। नताशा दलाल वरूण की बचपन की दोस्त भी हैं। दोनों एक-दूसरे को स्कूल के समय से ही जानते हैं।

ऐसी खबरें मिल रही हैं कि दोनों का विवाह इसी माह अलीबाग में एक पांच सितारा होटल में होगा। कोरोना के कहर के चलते हो सकता है कि मेहमानों की संख्या कम ही रखी जाए और परिवार एवं कुछ दोस्त ही शामिल हों। हालांकि अभी तक वरूण या नताशा के परिवार के तरफ से इस बारे में कोई बयान जारी नही हुआ है। वरूण धवन और नताशा दलाल पिछले साल ही शादी करने वाले थे लेकिन कोरोना के कारण यह संभव नही हो सकता है। इसलिए कयास लगाये जा रहे हैं कि इस साल वह विवाह बंधन में बंध जाए।

यह भी पढ़ें-कैपिटल हिल हमला मामले में एफबीआई ने किए चौंकाने वाले खुलासे

एक इंटरव्यू में वरुण धवन ने भी कहा था, नताशा के साथ मेरे विवाह की बात पिछले 2 साल से हर कोई कर रहा है। अभी भी असमंजस की स्थिति विश्व में बनी हुई है। जब परिस्थितियां सुधरेंगी तब हम शादी कर सकते हैं। बाॅलीवुड में वरूण के अतिरिक्त इस साल रणवीर कपूर और आलिया भट्ट भी इस साल एक-दूसरे के साथ सात फेरे ले सकते हैं।