ये बच्ची हर चीज को समझ रही है सैनिटाइजर, वीडियो देखकर सोच में पड़ जाएंगे आप

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बच्ची का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में एक बच्ची अपने आस-पास मौजूद हर चीज़ को हैंड सैनिटाइजर समझकर अपने हाथों को सैनिटाइज़ करने लगती है। कोरोना ने लोगों की जिंदगी पूरी तरह से बदलकर रख दी। जिसके चलते लोगों की जिंदगी में कई बदलाव लाने पड़े। जिससे लोगों को कुछ आदतें ऐसी लग गई, जिन्हें भूलाना अब नामुमकिन सा लगता है।

दरअसल कोरोना के कारण मॉल से लेकर रेस्टोरेंट्स, ऑफिस से शादियों तक हर जगह सैनिटाइज़र लगाए जाते हैं, ताकि लोग हाथों को सैनिटाइज कर सके। वहीं कोरोना के दौरान पैदा हुए बच्चों की शुरूआत ही आस-पास मौजूद हर किसी को अपने हाथों को सैनिटाइज़ करते हुए देख रहे हैं, जिसका प्रभाव बच्चों पर पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें- कल्याण सिंह की हालत में सुधार, सीएम योगी स्वास्थ्य हाल जानने को पहुंचे पीजीआई

वायरल वीडियो में एक क्यूट बच्ची अपने आस-पास मौजूद हर चीज़ को हैंड सैनिटाइजर समझ रही है और हाथों को सैनिटाइज़ करने लगती है।  वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि एक छोटी सी बच्ची दीवार से लेकर इलेक्ट्रिक सर्किट जैसी हर चीज़ को सैनिटाइज़र समझकर हाथों को सैनिटाइज़ कर रही है। बच्ची का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को Babygram.tr के नाम इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया है। एक ओर जहां ये वीडियो लोगों को हंसा भी रहा है, वहीं ये सच्चाई को भी दिखा रहा है, बच्ची की मासूमियत लोगों के दिलों को छू रही है। एक यूजर ने वीडियो के कमेंट किया कि यह वीडियो क्यूट लग रहा है, तो कोई बच्ची को इलेक्ट्रिक सर्किट छूता देखकर चिंतित जाहिर कर रहा है।