Bigg Boss OTT 3: ये कंटेस्टेंट ले जाएगा सीजन 3 की ट्रॉफी, फैंस के दिलों में मचाया धमाल

38
lovekesh-kataria

Bigg Boss OTT 3: विवादित रियलिटी शो बिग बॉस एक ऐसा शो है, जिसने कई सितारों की किस्मत चमकाई है। टीवी पर तो सभी बिग बॉस का लुत्फ उठाते हैं, लेकिन अब ओटीटी पर भी इसका जलवा देखने को मिल रहा है। बता दें, OTT के पहले सीजन की विजेता दिव्या अग्रवाल बनीं थी, तो वहीं दूसरे सीजन में एल्विश यादव ने विजेता का खिताब जीता। अब फैंस को Bigg Boss OTT 3 के विजेता का इंतजार है।

बता दें, इस बार Bigg Boss OTT 3 करण जौहर या सलमान खान नहीं बल्कि अनिल कपूर (Anil Kapoor) होस्ट कर रहे हैं। 21 जून को शुरू हुए शो को एक हफ्ता होने जा रहा है और पहले हफ्ते में ही एक कंटेस्टेंट ने जनता के दिलों को जीत लिया है। गौरतलब है कि, बिग बॉस के घर में अरमान मलिक, पायल मलिक, कृतिका मलिक, सना सुल्तान, सना मकबूल, मुनीशा खतवानी, रणवीर शौरी, शिवानी कुमारी, साई केतन राव, पौलमी दास, दीपक चौरसिया, चंद्रिका दीक्षित, नैजी, विशाल पांडे जैसे सितारे शामिल हुए हैं। इसके अलावा शो में एल्विश यादव के जिगरी Lovekesh Kataria भी आये हैं।

ये कंटेस्टेंट बना जनता किंग

बिग बॉस के घर में सभी कंटेस्टेंट्स जनता का दिल जीतने के लिए पूरा प्रयास कर रहे हैं, लेकिन किसके हाथ में ट्रॉफी जाएगी ये तो वक्त ही बताएगा। लेकिन इस हफ्ते जनता के दिलों पर कौन राज कर रहा है इसका खुलासा भी हो गया है। चार दिन पहले बिग बॉस ने 6 कंटेस्टेंट्स के बीच बॉस मीटर चलाया था, जिसमें कृतिका मलिक, विशाल पांडे, रणवीर शौरी, नैजी, लवकेश कटारिया, सना सुल्तान थे। अब इस बॉस मीटर का विनर कौन बना है, इस बात का खुलासा हो गया है, दरअसल, जियो सिनेमा एक पोस्ट जारी करते हुए बताया कि, लवकेश कटारिया इस हफ्ते बॉस मीटर के किंग बने हैं।

lovekesh-kataria

ये भी पढ़ें: ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं Hina Khan, अभिनेत्री ने किया इमोशल पोस्ट

 Bigg Boss OTT 3: कौन हैं लवकेश कटारिया?

सीजन 2 के विजेता एल्विश यादव के दोस्त लवकेश कटारिया एक फेमस यूट्यूबर हैं, जिन्हें बिग बॉस ओटीटी 2 में एल्विश का सपोर्ट करने की वजह से पॉपुलैरिटी मिली थी। यूट्यूब पर भी वह उनके व्लॉग्स बहुत वायरल होते रहते हैं। बता दें, बिग बॉस में आने के बाद से ही लवकेश चर्चा बटोर रहे हैं। वह खुद के लिए स्टैंड ले रहे हैं और दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)