पार्टनर से मिले ये संकेत, तो समझ लीजिए आपके साथ हो रहा है धोखा

नई दिल्ली: एक रिश्ते में कई बुरी चीजें हो सकती है,पर सबसे खराब वह स्थिति होती है जब आपके साथी का किसी दूसरे के साथ संबंध हो जाएं। यह एक ठगे जाने जैसा है जब आपको लगता है कि आप भावनात्मक रुप से ठगे जा रहे है। अधिकत्तर लोगों को इस बात का पता तब चलता है जब काफी देर हो चुकी होती है।

कई बार आपका किसी ऐसे पार्टनर से पाला पड़ जाता है, जो सिर्फ आपके साथ टाइम पास करता है, लेकिन वह इसे आपको महसूस नहीं होने देता कि वह आपको धोखा दे रहा है। जब तक आपको उसके बारे में पता चलता है तब काफी देर हो चुकी होती है। समय रहते यदि इन कुछ बातों पर गौर करें, तो धोखा मिलने से बच सकते हैं।

ये भी पढ़ें..गोवा के जिस क्लब में सोनाली फोगाट की हुई थी मौत,…

आपको समय न देना:

कभी-कभी आपका पार्टनर काम का बहाना देकर आपको समय नहीं देते, वह किसी काम में व्यस्त होने का हवाला देकर गायब रहता है। यह इस बात का संकेत हो सकता है कि वह अपना समय कही और लगा रहा हो।

पार्टनर के शिकायतें बढ़ना:

किसी भी रिश्ते को सही से चलाने के लिए एक ही तरीका है कि आपके जितने भी सवाल या शिकायतें है उन पर खुलकर बात की जाएं। लेकिन कभी-कभी ऐसा भी होता है कि आपका पार्टनर अचानक ही किसी भी बात पर भड़क जाता है और आपसे बुरी बातें और आपकी कमियां बताने लगता है, जिसका मतलब होता है कि वह किसी भी बहाने से आपसे रिश्ता तोड़ना चाहता है।

भविष्य का डर दिखाना:

नए रिलेशनशिप में आपका पार्टनर कई तरह के वादे करता है जैसे शादी और अन्य चीजें। लेकिन समय के साथ-साथ वह वादा बदल जाता है। समय बीतते-बीतते उसे लगता है कि उसका भविष्य उसके साथ नहीं है। इसके बाद वह कई तरीकों से यह बात आपसे बताने की कोशिश करता है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)