सड़क किनारे खड़े पानी के टैंकर में घुसा ट्रेलर, जिंदा जला चालक

88
water-tanker-parked-Rajasthan

Rajasthan, जोधपुरः जिले के बिलाड़ा- भावी बाइपास मार्ग पर शुक्रवार सुबह एक ट्रेलर चालक ने अपने वाहन को सड़क किनारे खड़े पानी के टैंकर में पीछे से टक्कर मार दी। हादसे के बाद ट्रेलर में आग लग गई और उसका चालक जिंदा जल गया। हादसे की सूचना मिलने पर बिलाड़ा पुलिस वहां पहुंची। आग से ट्रेलर पूरी तरह जलकर नष्ट हो गया।

टकर के बाद ट्रेलर में लगी आग

पानी के टैंकर चालक भी घायल हो गया, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया गया। बिलाड़ा थाने के उपनिरीक्षक भंवरलाल ने बताया कि आज सुबह भावी बिलाड़ा बाइपास मार्ग पर एक पानी के टैंकर चालक पेड़-पौधों को पानी दे रहा था। टैंकर सड़क किनारे खड़ा था। तभी खारिया मीठापुर की तरफ से एक ट्रेलर चालक आया और नियंत्रण खोकर खड़े पानी के टैंकर में टक्कर मार दी। जिससे ट्रेलर में आग लग गई और टैंकर पलट गया।

टैंकर चालक का इलाज जारी

हादसे में ट्रेलर का चालक जाजीवाल डांगियावास निवासी भंवरलाल विश्रोई आग में जिंदा जल गया। टैंकर चालक लांबा 36 मील निवासी सोनाराम पुत्र घीसाराम विश्रोई भी घायल हो गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे जोधपुर के एमडीएम अस्पताल रेफर कर दिया गया। सब इंस्पेक्टर भंवरलाल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। मौके पर दमकल को बुलाया गया है। चालक का शव ट्रेलर से निकालकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

यह भी पढ़ेंः-देहरादून में भीषण गर्मी का कहर, पहाड़ों से लेकर मैदानों तक बेहाल स्थिति

थानाधिकारी मूलसिंह भाटी ने बताया कि हादसा सुबह करीब सवा नौ बजे हुआ। सीमेंट से भरा ट्रेलर सड़क पर खड़े टैंकर में पीछे से टकरा गया। टैंकर नेशनल हाईवे पर हाईवे किनारे व डिवाइडर के बीच लगे पौधों को पानी दे रहा था। इस दौरान ट्रेलर ने पीछे से टक्कर मार दी। इससे केबिन में आग लग गई और चालक उसमें फंस गया। जिंदा जलने से चालक की मौत हो गई। हादसे के बाद पुलिस ने दमकल की मदद से ट्रेलर में लगी आग पर काबू पाया। वाहनों को हाईवे से हटाया जा रहा है। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। मौके पर मौजूद दमकल कर्मचारियों की मदद से आग पर काबू पाया गया।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)