फिर शुरू हुई फिल्म ‘रामसेतु’ की शूटिंग, जैकलीन ने तस्वीरे शेयर कर कहा-‘प्रकृति सर्वश्रेष्ठ है’

मुंबईः अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने अभिनेता अक्षय कुमार के साथ एक बार फिर से आगामी फिल्म रामसेतु की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म की शूटिंग फिलहाल ऊटी में चल रही है। इसकी जानकारी खुद जैकलीन ने सोशल मीडिया के जरिये फैंस को दी। जैकलीन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह अभिनेता अक्षय कुमार के साथ चाय के बागान में नजर आ रही हैं। हालांकि इस तस्वीर को साइड से क्लिक गया है, जिसके कारण दोनों ही कलाकारों का चेहरा सामने से नजर नहीं आ रहा। वहीं इस तस्वीर में अक्षय कुमार लम्बे बालों में नजर आ रहे हैं।

तस्वीर को साझा करते हुए जैकलीन ने लिखा-मेरे पसंदीदा ऊटी में टीम रामसेतु के साथ सेट पर वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है। प्रकृति अपने आप में सर्वश्रेष्ठ है।’ फिल्म ‘रामसेतु’ में अक्षय कुमार एक पुरातत्वविद की भूमिका में होंगे। उनका यह किरदार कई भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय पेशेवर पुरातत्वविदों से प्रेरित है। इस फिल्म की घोषणा पिछले साल ही हुई थी। फिल्म में नुसरत भरुचा भी नजर आयेंगी। फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग मार्च में हुई थी, वहीं अब आगे की शूटिंग भी आज से शुरु हो गई है। फिल्म में जैकलीन और नुसरत का किरदार भी एक आत्मनिर्भर महिला होगा, लेकिन फिल्म में उनका रोल क्या होगा इस पर अभी सस्पेंस बरकरार है।

यह भी पढ़ें-T-20 विश्व कप में कोई भी टीम स्पष्ट रूप से दावेदार…

‘रामसेतु’ अरुणा भाटिया, लाइका प्रोडक्शंस और विक्रम मल्होत्रा द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित एवं अमेजन प्राइम वीडियो द्वारा सह निर्मित होगी। यह पहला मौका हैं जब एक ओटीटी प्लेटफॉर्म बतौर निर्माता किसी फिल्म से जुड़ा है। अमेजन ने इस फिल्म के साथ भारत में फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रखा है। फिल्म ‘रामसेतु’ पहले थियेटर में रिलीज होगी। इसके बाद फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जायेगा। फिल्म ‘रामसेतु’ का निर्देशन अभिषेक शर्मा करेंगे और यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी ।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)