Lucknow: पति ने गला घोंटकर पत्नी को उतारा मौत के घाट, जानें पूरा मामला

25
the-husband-strangled-his-wife-to-death

लखनऊः ठाकुरगंज थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपनी पत्नी की दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी। घटना के वक्त मौके पर पहुंचे भांजे ने उसे देख लिया और शोर मचाया और लोगों की मदद से आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

दुप्पटे से गला घोंटकर हत्या

ठाकुरगंज के हरिनगर में रहने वाले शकील अहमद प्लाटिंग का काम करते हैं। वह शराब पीने के आदी हैं। शराब पीकर घर आने के बाद वह आए दिन अपनी पत्नी रेशमा से झगड़ा करता था। भतीजे इकरार बाबू ने बताया कि वह अक्सर शराब पीकर माम-मामी से मारपीट करते थे। रविवार आधी रात को भी मामा शराब पीकर घर आए और किसी बात को लेकर मामी की पिटाई करने लगे। इस दौरान उन्होंने पत्नी का दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या करना शुरू कर दिया। चीख पुकार सुनकर बाहर आंगन में नानी के साथ सो रहे भांजे ने देखा कि आरोपी ने मामी को चारपाई पर पटकने के बाद दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर रहा है।

यह भी पढ़ेंः-पिता से बात करने के बाद तीन से साल के मासूम के साथ महिला ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस

उसने शोर मचाकर लोगों को इकट्ठा किया। उसने आरोपी को पकड़ लिया और बेहोश मामी को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी श्रीकांत राय ने बताया कि भांजे की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी शकील को हिरासत में ले लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)