कोरोना की चपेट में आया एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का पूरा परिवार, कहा-डॉक्टर की सलाह कर रहे फॉलो

मुंबईः कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के घर से एक बुरी खबर सामने आई है। शिल्पा के घर भी कोरोना ने दस्तक दे दी है और इसकी जानकारी खुद शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी। अपनी पोस्ट में शिल्पा ने लिखा-पिछले 10 दिन हमारे परिवार के लिए काफी कठिन रहे हैं। मेरे सास-ससुर कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद समीशा, विवान, मेरी मां और अब राज। ये सभी गाइडलाइंस के मुताबिक अपने-अपने कमरों में आइसोलेशन में हैं और डॉक्टर की सलाह फॉलो कर रहे हैं।

हमारे घर के दो स्टाफ मेंबर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और उनका मेडिकल फेसिलिटी में इलाज चल रहा है। अपनी पोस्ट में शिल्पा ने बताया है कि उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। शिल्पा ने आगे लिखा कि भगवान की कृपा से सभी लोग रिकवरी की राह पर हैं। मेरा टेस्ट निगेटिव आया है। नियमों के मुताबिक सभी सावधानियां बरती जा रही हैं और बीएमसी, अधिकारियों की मदद के लिए शुक्रगुजार हैं।

यह भी पढ़ेंःहेमंत सोरेन के ट्वीट पर बवाल, सीएम और मंत्रियों ने जमकर…

आप सभी के प्यार और सहयोग का शुक्रिया और अपनी दुआओं में हमें याद रखें। चाहे आप कोविड पॉजिटिव हों या नहीं कृपया मास्क पहनें, हाथ सैनेटाइज करते रहें और सुरक्षित रहें… अभी भी मेंटली पॉजिटिव बने रहें। शिल्पा के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस एवं मनोरंजन जगत की तमाम हस्तियां उनके परिवार के सभी सदस्यों और स्टाफ के जल्द से जल्द स्वस्थ्य होने की प्रार्थना कर रहे हैं और उन्हें हिम्मत बनाये रखने की सलाह भी दे रहे हैं।