भाजपा की पूर्व सभासद के बेटे का केन नदी में मिला शव, दो दिन से था लापता

लखनऊः उत्तर प्रदेश के बांदा जनपद में पिछले दो दिनों से लापता भारतीय जनता पार्टी की नेत्री व पूर्व सभासद मधु त्रिपाठी के बेटे का शव कनवारा गांव के समीप ब्रह्मा डेरा में केन नदी से बरामद किया गया। पुलिस मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली अंतर्गत बंगाली पुरा निवासी पूर्व सभासद व भाजपा नेत्री मधु त्रिपाठी का पुत्र अमन त्रिपाठी दो दिन पहले किसी की बर्थडे पार्टी में जाने की बात कहकर घर से निकला था, लेकिन उस दिन रात को वह घर वापस नहीं लौटा।

अगले दिन घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। इस बारे में पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि बच्चे की गुमशुदगी का मामला दर्ज करने के बाद थाने की पुलिस द्वारा खोजबीन शुरू हुई। थाने की पुलिस के अलावा सर्विलांस की टीम भी लगाई गई। बाद में कनवारा गांव के समीप ब्रह्मा डेरा में लापता युवक का शव बरामद हुआ। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मृतक अपने साथियों के साथ पिकनिक मनाने केन नदी के किनारे गया था।

यह भी पढ़ें-देश के अतिपिछड़े 112 जिलों की डेल्टा रैकिंग जारी, यूपी के…

इस दौरान साथियों के साथ नदी में नहाते समय वह डूब गया, जिससे घबराकर उसके सभी साथी घर चले आए। बाद में उनके साथियों से पूछताछ की गई तब नदी से शव बरामद हुआ। इसके पहले मृतक की मोटरसाइकिल भी उसी गांव के समीप मिली थी। अभी पिकनिक में शामिल रहे सभी साथियों से पूछताछ की जा रही है ताकि मौत की सच्चाई पता लग सके। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)