देश Featured

Telangana Rain: हैदराबाद में बारिश ने मचाया कोहराम, घर की दीवार गिरने से सात की मौत

heavyr-rain-In-hyderabad

Telangana Rain, हैदराबादः तेलंगाना के हैदराबाद में भारी बारिश ने कहर बरपाया है। भारी बारिश के कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं बारिश के कारण मंगलवार देर शाम एक निर्माणाधीन अपार्टमेंट की दीवार गिर गई। इस हादसे में चार साल के बच्चे समेत सात मजदूरों की मौत हो गई।

Telangana Rain: मृतकों की हुई पहचान

यह घटना मंगलवार रात मेडचल मल्काजगिरी जिले के बाचुपल्ली में रेणुका येलम्मा कॉलोनी में एक निर्माणाधीन अपार्टमेंट में हुई। पुलिस ने बताया कि बुधवार सुबह तक चले अभियान में बचावकर्मियों ने मलबे से सभी शव निकाल लिए हैं। मृतकों की पहचान तिरूपति राव (20), राजू (25), राम यादव (34), शंकर (22), गीता (32), हिमांशु (4) और खुशी के रूप में हुई। मृतक ओडिशा और छत्तीसगढ़ के निर्माण श्रमिक थे। फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए उस्मानिया अस्पताल भेज दिया और जांच शुरू कर दी। 

ये भी पढ़ेंः-Telangana Rains: तेलंगाना में बारिश ने जमकर बरपाया कहर, 4 लोगों की गई जान

भारी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त

बता दें कि हैदराबाद समेत तेलंगाना के कुछ अन्य जिलों में मंगलवार शाम को तेज हवाओं के साथ भारी बारिश हुई। जिसके कारण निचले इलाकों में पानी भर गया और पेड़ उखड़ गये। वहीं हैदराबाद में लगातार भारी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। शहर के कई इलाकों में जलभराव के कारण ट्रैफिक जाम की समस्या का भी सामना करना पड़ा है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)