Telangana Election: तेलंगाना में कांग्रेस का धुआंधार प्रचार, खड़गे-प्रियंका आज करेंगे कई चुनावी रैलियां

75

Kharge-Priyanka

Telangana Election 2023: नई दिल्लीः तेलंगाना में चुनाव प्रचार के अब सिर्फ दो दिन बचे हैं। ऐसे सभी पार्टियां धुआंधार प्रचार कर रही है। ऐसे में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज तेलंगाना में चार सभाओं को संबोधित करेंगे।

पार्टी नेताओं के मुताबिक, खड़गे दोपहर बाद 3.30 बजे मेडक जिले के नरसापुर विधानसभा क्षेत्र में एक सार्वजनिक सभी को संबोधित करेंगे। वहीं प्रियंका गांधी सुबह 11 बजे भोंगिर में अपनी पहली सार्वजनिक सभी को संबोधित करेंगी, फिर वह दोपहर 1 बजे गडवाल में दूसरी सार्वजनिक सभा के लिए पहुंचेंगी। वह दोपहर 3 बजे दिन की अपनी आखिरी सार्वजनिक सभाा कोडंगल में करेंगी।

ये भी पढ़ें..Delhi Jal Board: बीजेपी का बड़ा दावा, दिल्ली जल बोर्ड में AAP ने 500 करोड़ का किया घोटाला

चार रैलियों को संबोधित करेंगे खड़गे-प्रियंका

गौरतलब है कि चार राज्यो में मतदान होने के बाद अब सभी राजनीतिक दलों का सारा जोर सिर्फ तेलंगाना में है, जहां 119 विधानसभा सीटों के लिए 30 नवंबर को मतदान होना है। अब दो दिनों में बीजेपी और कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता अपनी-अपनी ताकत की आजमाइश करेंगे। इस क्रम में आज कांग्रेस की टॉप लीडरशीप भी प्रचार करते हुए दिखेगी। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज तेलंगाना में चार सभाओं को संबोधित करेंगे।

ओवैसी बंधु इन क्षेत्रों में ठोकेंगे ताल

कांग्रेस और बीजेपी के दिग्गजों के अलावा एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और अकबरुद्दीन ओवैसी भी अपनी पार्टी के लिए प्रचार करते नजर आएंगे। ओवैसी भी दो दिनों कई क्षेत्रों में पदयात्रा और जनसभा करेंगे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)