बड़े पर्दे पर सोनाक्षी-हुमा दिखायेगीं प्लस साइज महिलाओं की समस्याएं, फिल्म ‘Double XL’ का टीजर जारी

मुंबईः हिंदी सिनेमा की अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी अभिनीत फिल्म ‘डबल एक्सएल’ का टीजर गुरुवार को जारी किया गया। यह शरीर के वजन की रूढ़ियों पर एक टिप्पणी करता है जो समाज को हास्यपूर्ण तरीके से प्रभावित करती है। केवल 30 सेकंड के इस टीजर वीडियो ने फिल्म देखने की जिज्ञासा पैदा कर दी है। इसमें सोनाक्षी और हुमा आपस में बात करती हैं, कि कैसे बॉडी को लेकर महिलाएं अलग-अलग विचारों का सामना करती हैं। अगर ऐसा पुरुषों के साथ हो तो वह कहां जाएंगे।

फिल्म एक स्लाइस ऑफ लाइफ सोशल कॉमेडी ड्रामा है, जिसके लिए दोनों अभिनेत्रियों ने बड़े पैमाने पर शरीर परिवर्तन किया और फिल्म में अपनी भूमिकाओं के लिए वजन बढ़ाया है। फिल्म को भारत और यूके में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है। फिल्म में दो प्लस-साइज महिलाओं की यात्रा के बारे में दिखाया जाएगा। एक उत्तर प्रदेश से और दूसरी शहरी नई दिल्ली से है।

ये भी पढ़ें..हैवानियत की हदें पारः नग्न हालत में दो किलोमीटर चलकर घर…

इस फिल्म में जहीर इकबाल और महत राघवेंद्र भी हैं। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, राजेश बहल और अश्विन वर्दे, साकिब सलीम, हुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज द्वारा निर्मित ‘डबल एक्सएल’ 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है।

अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक औरट्विटरपर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…