टी-20 World Cup 2021: नए लुक में नजर आएगी विराट सेना, लॉन्च हुई टीम इंडिया की नई जर्सी

मुंबई: यूएई और ओमान में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में अब सिर्फ चंद दिनों का ही समय बचा हैं। ऐसे में सभी टीमें अपनी-अपनी तैयारियों लगी हुई हैं। इसी बीच टी20 विश्व कप में हिस्सा ले रहे कुछ देशों ने मंगलवार को अपनी जर्सी का अनावरण किया था । अब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ ने भी कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया की नई जर्सी को लान्च कर दिया है। जिसका भारतीय प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। बता दें कि टी20 विश्व कप का आयोजन 17 अक्टूबर से ओमान और यूएई में होना है जिसका फाइनल मैच 14 नवंबर को होगा। नई जर्सी का नाम आधिकारिक किट प्रायोजक एमपीएल स्पोटर्स ने बिलियन चीयर्स जर्सी रखा है।

ये भी पढ़ें..दुर्गा के रूप में ममता की मूर्ति बनाने वाले कलाकार ने कहा- ‘नहीं चाहता था ऐसा करना’

एमपीएल स्पोटर्स ने बयान जारी कर कहा, “भारतीय क्रिकेट के इतिहास में यह पहली बार है जब प्रशंसकों को जर्सी पर यादगार बनाया गया है। शर्ट, को ‘बिलियन चीयर्स जर्सी’ का नाम दिया गया है। यह टीम इंडिया के लिए मैदान पर अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रेरणा और प्रोत्साहन के रूप में भी कार्य करेगा।” वहीं कप्तान विराट कोहली ने कहा, “हम अपने प्रशंसकों का बहुत सम्मान करते हैं और यह आधिकारिक जर्सी को और भी खास बनाता है। डिजाइन काफी आकर्षक और अलग है। हम सभी नए रंगों को धारण करने, अपना खेल दिखाने और अपने कई अरब प्रशंसकों को गौरवान्वित करने के लिए रोमांचित हैं।”

1799 रूपये के मूल्य में उपलब्ध होगी जर्सी

बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने नई जर्सी पर खुशी जाहिर करते हुए कहा, “भारतीय क्रिकेट टीम को न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में समर्थन प्राप्त है और इस जर्सी के माध्यम से उनके उत्साह और ऊर्जा का जश्न मनाने का कोई बेहतर तरीका नहीं है। यह निस्संदेह टीम को विश्व के टी20 चैम्पियन के रूप में उभरने की उनकी तलाश में आवश्यक समर्थन प्रदान करेगा।” जर्सी रिटेल स्टोर्स पर 1799 रूपये के मूल्य में उपलब्ध होगी।

टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया की 15 सदस्यीय टीम

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप कप्तान), केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा, राहुल चाहर, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)