फिल्म ‘बेबी’ के छह साल पूरे होने पर तापसी ने लिखा प्रेरणादायी नोट

47

मुबंईः बाॅलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू की फिल्म ‘बेबी’ ने आज छह साल पूरे कर लिए है। यह फिल्म आज ही के दिन 23 जनवरी, 2015 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, अनुपम खेर, राणा दग्गुबाती, केके मेनन ने प्रमुख भूमिका निभाई थी।

फिल्म के छह साल पूरे होने पर तापसी पन्नू ने फिल्म को याद करते हुए एक प्रेरणादायी नोट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। तापसी पन्नू ने ट्वीट कर लिखा-प्यारे एक्टर्स, मिनट्स की गिनती नहीं होती बल्कि उन मिनटों में आप क्या प्रभाव छोड़ते हैं वो मायने रखता है…वो 7 मिनट जिसने मेरे अच्छे के लिए मेरी दिशा बदल दी। तापसी पन्नू के इस नोट पर फैंस अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें-ऑस्ट्रेलिया दौरे को ऐतिहासिक बनाने वाले 6 युवा क्रिकेटरों को तोहफे…

फिल्म ‘बेबी’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म थी, जिसमें तापसी पन्नू के किरदार का नाम शबाना खान था। साल 2015 में रिलीज हुई इस फिल्म में ‘बेबी’ नाम के गुप्त एजेंटों की इकाई होती है जो भारत सरकार के लिए काम करती है। इस दल में अक्षय कुमार,तापसी पन्नू, अनुपम खेर, राणा दग्गुबाती, केके मेनन भी होते है, जो देश से आतंकवादियों का खत्म करते है। भूषण कुमार और शीतल भाटिया द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे ने किया था।