T20 World Cup 2021: पांच देशों ने लॉन्च की अपनी जर्सी, नए अवतार में दिखेगी टीम इंडिया

नई दिल्लीः यूएई और ओमान में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में अब सिर्फ चंद दिन ही बचे हैं। ऐसे में सभी टीमें अपनी-अपनी तैयारियों में जुटी है। वहीं टी20 विश्व कप में हिस्सा ले रहे कुछ देशों ने मंगलवार को अपनी जर्सी का अनावरण किया। जबकि 13 अक्टूबर को टीम इंडिया की जर्सी का अनावरण होगा। वहीं भारतीय प्रशंसक विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम की जर्सी के अनावरण का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें..फीफा वर्ल्ड कप 2022 के लिए क्वालीफाई करने वाला पहला देश बना जर्मनी

बता दें कि जिन देशों ने अब तक अपनी किट का अनावरण किया है, उसमें आयरलैंड, नामीबिया, स्कॉटलैंड और श्रीलंका शामिल है। आयरलैंड की जर्सी की बात करें तो उनकी किट में हरे और नीले रंग का संयोजन है, नामीबिया, जो 2003 के बाद से अपने पहले आईसीसी विश्व कप में खेल रहे हैं, उनकी जर्सी मुख्य रूप से गहरा नीले रंग का है जबकि नामीबिया की किट में लाल रंग की है। इसके अलावा टी 20 विश्व कप में स्कॉटलैंड की बैंगनी किट है। श्रीलंकाई टीम ने टूनार्मेंट के लिए दो किट का खुलासा किया है – एक पीले और नीले रंग का और दूसरा विभिन्न रंगों एक किट है।

पाकिस्तान के खिलाफ नई जर्सी में उतरेगी टीम इंडिया

वहीं भारतीय टीम 18 अक्टूबर को इंग्लैंड के खिलाफ अपने अभ्यास मैच में पहली बार नई जर्सी पहनकर मैदान पर कदम रखेगी। इसके बाद जर्सी 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ टी20 विश्व कप में भारत के शुरूआती मैच के दौरान पहनी जाएगी। BCCI ने जानकारी देते हुए बताया कि टीम इंडिया की नई जर्सी 13 अक्टूबर को लॉन्च की जाएगी। ये जर्सी पहले की तरह ही MVL Sports द्वारा लॉन्च की जा रही है। बता दें कि वर्ल्ड कप की शुरुआत 17 अक्टूबर से होनी है और टीम इंडिया का पहला मैच 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)