Swiggy ने डाइन आउट के अधिग्रहण के साथ हाई-एंड डाइनिंग मार्केट में किया प्रवेश

बेंगलुरु: ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी ने शुक्रवार को घोषणा की है कि उसने डाइनआउट का अधिग्रहण कर लिया है, लेकिन ये नहीं बताया कि कितने में। डाइनआउट का 20 शहरों में 50,000 रेस्तरां का नेटवर्क है। अधिग्रहण के बाद भी यह एक स्वतंत्र ऐप के रूप में काम करना जारी रखेगा।

स्विगी के सीईओ श्रीहर्ष मजेटी ने कहा, “टाइम्स इंटरनेट और संस्थापक टीम को इसका श्रेय जाना चाहिए कि यह अपने प्रोडक्ट्स, प्रौद्योगिकी और रेस्तरां भागीदारों का एक विशान अनुभव ग्राहकों को दे रहा है।” एक बार अधिग्रहण पूरा हो जाने के बाद डाइनआउट के संस्थापक स्विगी से जुड़ जाएंगे। मजेटी ने कहा, “अधिग्रहण से स्विगी को सिनर्जी का पता लगाने और हाई-यूज श्रेणी में नए अनुभव प्रदान करने का रास्ता खुलेगा।”

अंकित मेहरोत्रा, निखिल बख्शी, साहिल जैन और विवेक कपूर द्वारा 2012 में स्थापित, डाइनआउट लोगों को सर्वश्रेष्ठ रेस्तरां खोजने, टेबल रिजर्व करने, चुनिंदा रेस्तरां में छूट और विशेषाधिकारों का आनंद लेने में मदद करता है। इस अधिग्रहण से स्विगी के रेस्तरां भागीदारों को अधिक ग्राहकों तक पहुंचने और उनके व्यवसाय को बढ़ाने में मदद मिलेगी। डाइनआउट के सह-संस्थापक और सीईओ मेहरोत्रा ने कहा, “इकोसिस्टम की स्विगी की गहरी समझ और एक बेहतर उपभोक्ता और रेस्तरां अनुभव के लिए हमारे साझा जुनून के साथ, हमारे संयुक्त बल इस उद्योग में एक समग्र मंच प्रदान करने में मदद करेंगे।”

यह भी पढ़ेंः-नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास पथ पर तेजी से आगे…

पिछले 20 महीनों में, स्विगी ने इंस्टामार्ट का विस्तार किया है, इसकी त्वरित वाणिज्य किराना डिलीवरी 28 शहरों में और जिनी, इसकी पिकअप और ड्रॉप सेवा 68 शहरों में है। खाद्य वितरण मंच वर्तमान में उपभोक्ताओं को 520 से अधिक शहरों में 1,90,000 से अधिक रेस्तरां भागीदारों और स्टोरों से जोड़ता है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…