विवादों में घिरा Sunny Leone का ‘मधुबन’ साॅन्ग, हिंदू भावनाओं को आहत करने का लगा आरोप

मुंबईः सनी लियोनी का हाल ही में रिलीज हुआ गाना ‘मधुबन में राधिका नाचे’ विवादों में घिर गया है। साल 2021 का सबसे बड़ा पार्टी साॅन्ग बताया जाने वाले इस गाने पर हिन्दू भावनाओं को आहत करने का आरोप लग रहा है। वहीं सोशल मीडिया यूजर्स इस गाने को बैन करने की मांग कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि इस गाने में हिंदुओं की आस्था का मजाक उड़ाने की कोशिश की गई है।

हिंदुओं में राधा रानी और मधुबन को लेकर कई पौराणिक मान्यताएं और कहानियां हैं। राधा रानी को लेकर हिंदुओं के मन में विशेष आदर और सम्मान है। लेकिन इस गाने में राधा और मधुबन को जिस सस्ती फूहड़ता के साथ पेश किया गया है वह किसी के भी समझ से परे और हिन्दू भावनाओं को आहत पहुंचाने वाला है। वहीं इस गाने की वजह से सनी लियोनी को भी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स इस गाने को बायकॉट करने की आवाज उठा रहे हैं।

यह भी पढ़ें-राजधानी दिल्ली में हवा अभी भी ‘बेहद खराब’, क्रिसमस के बाद बारिश की संभावना

एक यूजर ने लिखा-आप लोगों ने हिंदू धर्म का मजाक बना दिया है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा-राधा डांसर नहीं थी वो भक्त थी और मधुबन एक महान जगह थी, वहां राधा ऐसे डांस नहीं करती थी। गाने के बोल शर्मनाक हैं। बता दें कि ‘मधुबन में राधिका नाचे’ गाने को कनिका कपूर ने गाया है और गणेश आचार्य ने इसे कॉरियोग्राफ किया है। गाने की रिलीज के तुरंत बाद से ही इसे लेकर बवाल शुरू हो गया और अब इसके बहिष्कार की भी मांग उठने लगी है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)