फिल्म ‘गदर- एक प्रेम कथा’ के 20 साल पूरे होने पर सनी देओल ने शेयर किया वीडियो, जताया आभार

मुंबईः बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर एक प्रेम कथा’ ने आज अपनी रिलीज के 20 साल पूरे कर लिए है। इस फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल मुख्य भूमिका में थे। 15 जून, 2001 को रिलीज हुई रोमांटिक एक्शन और ड्रामा से भरपूर इस फिल्म की रिलीज के 20 साल पूरे होने पर अभिनेता सनी देओल ने फैंस का आभार जताया है। सनी देओल ने फिल्म की यादों को ताजा करते हुए फिल्म के गाने ‘मुसाफिर जाने वाले’ का वीडियो शेयर किया है।

इसके साथ ही सनी देओल ने लिखा-हमने एक फिल्म बनाई, आपने इसे एक इवेंट बनाया! ‘20इयर्सऑफगदर। मैं उन सभी का आभार व्यक्त करता हूं जिन्होंने हमारी फिल्म को ऐतिहासिक बनाया। इसके साथ ही सनी देओल ने अमीषा पटेल, अनिल शर्मा और इस प्रोजेक्ट से जुड़े सभी लोगों को टैग भी किया हैं। वहीं अभिनेत्री अमीषा पटेल ने भी फिल्म से जुड़े कुछ वीडियोज को फैंस के साथ साझा करते हुए इससे जुड़ी यादों को ताजा किया हैं।

यह भी पढ़ेंःदिल्ली का एक ऐसा रेस्टोरेंट जहां वेक्सीनेटेड लोगों को मिल रहा स्पेशल डिस्काउंट

‘गदर एक प्रेम कथा’ में सनी देओल ने तारा सिंह और अमीषा पटेल ने सकीना का किरदार निभाया था। फिल्म में इन दोनों कलाकारों के अलावा अमरीश पुरी, उत्कर्ष शर्मा, मिथलेश चतुर्वेदी आदि ने भी अहम भूमिका निभायी थी। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी इस आइकॉनिक फिल्म के गाने से लेकर फिल्म के डायलॉग तक काफी मशहूर हुए। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई और फिल्म ने कई सारे रिकॉर्ड भी तोड़े। आज भी इस फिल्म की यादें फैंस के जहन में ताजा हैं।