Sunny Deol ने पिता धर्मेंद्र के साथ शेयर की प्यारी सी तस्वीर, बेटी ईशा के कमेंट ने जीता दिल

sunny-deol

sunny-deol

मुंबईः हाल ही में रिलीज हुई एक्शन ड्रामा ’गदर 2’ की सफलता से उत्साहित अभिनेता सनी देओल ने रविवार को अपने पिता और अनुभवी अभिनेता धर्मेंद्र के साथ एक तस्वीर साझा की। पिता-पुत्र की जोड़ी अमेरिका में पारिवारिक छुट्टियां मना रही है। सनी ने इससे पहले अमेरिका से एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्हें अपने दोस्तों के साथ पिज्जा पार्टी का आनंद लेते और चर्चा करते देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

धर्मेंद्र के अमेरिका में इलाज कराने की अफवाहों के बीच सनी देओल ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता के साथ एक क्लोज-अप तस्वीर साझा की, जिसमें दोनों को कैमरे की ओर मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। धर्मेंद्र ने काली टोपी, हरी जैकेट और नीली टी-शर्ट पहनी हुई है, जबकि सनी ने सफेद शर्ट और मैचिंग बकेट कैप पहनी हुई है। सनी ने फोटो को लाल दिल वाले इमोजी के साथ कैप्शन दिया, “लव यू पापा“, और अरमान मलिक द्वारा गाए गए फिल्म ’दोनों’ के टाइटल ट्रैक का संगीत भी जोड़ा।

’दोनों’ एक प्यारी सी प्रेम कहानी है, जिसमें सनी के बेटे राजवीर देओल और पूनम ढिल्लन की बेटी पलोमा डेब्यू कर रहे हैं। यह दिग्गज निर्देशक सूरज आर. बड़जात्या के बेटे अवनीश एस. बड़जात्या की बतौर निर्देशक पहली फिल्म भी है। धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में एक लाल दिल वाला इमोजी साझा किया। कॉमेडियन भारती सिंह ने भी कई लाल दिल वाले इमोजी शेयर किए। ’गदर 2’ का निर्देशन और निर्माण अनिल शर्मा ने किया है।

ये भी पढ़ें..‘जिंदगी तो जिंदगी है’, यूएस में भारतीय छात्रा की मौत पर…

’गदरः एक प्रेम कथा’ के सिक्वल में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा हैं, जो पिछली फिल्म की अपनी भूमिकाओं को दोहराते हैं। दूसरी ओर, धर्मेंद्र को हाल ही में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट-स्टारर ’रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में देखा गया था।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)