सुनील मंडल का दावा, ममता के 16 और सांसद थामेंगे भाजपा का दामन

82

कोलकाताः दिसंबर महीने की 19 तारीख को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के मंच से ममता बनर्जी का साथ छोड़कर भाजपा की सदस्यता लेने वाले सांसद सुनील मंडल ने रविवार को चौंकाने वाला दावा किया है। उन्होंने कहा है कि बंगाल में तृणमूल के और 16 सांसद भाजपा की सदस्यता लेंगे। वह कांकसा में चाय पर चर्चा कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी तीखा प्रहार किया। सांसद ने कहा कि 2021 विधानसभा चुनाव का जब परिणाम आएगा तब पता चलेगा कि तृणमूल कांग्रेस तीन नंबर पर चली गई है।

दरअसल, 19 तारीख को जब केंद्रीय गृह मंत्री की मौजूदगी में सुनील मंडल ने भाजपा की सदस्यता ली थी उसके बाद से ही तृणमूल कांग्रेस लगातार उन्हें महत्वहीन नेता बता रही है। उसके बाद जब वह कोलकाता स्थित भाजपा दफ्तर में सम्मान समारोह में पहुंचे थे तब उनकी गाड़ी को घेर लिया गया था और उस पर पथराव हुआ था। बमुश्किल उन्हें बचाकर भाजपा कार्यकर्ता पार्टी कार्यालय में ले गए थे। इसके बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय ने उन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा दी है।

यह भी पढ़ेंः-21 करोड़ की ड्रग्स के साथ एसटीएफ के हत्थे चढ़े दो तस्कर, जानें पूरा मामला

इस बारे में भी उन्होंने राज्य प्रशासन और ममता बनर्जी की सरकार पर तंज कसा। मंडल ने कहा कि मुझ पर हमला कर वे (तृणमूल) डराना चाहते हैं लेकिन इससे वह डरने वाले नहीं हैं। कोई उन्हें छू नहीं सकता। मंडल ने कहा कि उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह के पास और अधिक सुरक्षा बढ़ाने का आवेदन किया है। अभी तक सुनील मंडल के बयान पर तृणमूल कांग्रेस ने प्रतिक्रिया नहीं दी है।