Film ‘Maharaj’: विवादों से घिरी फिल्म ‘महाराज’ की स्ट्रीमिंग नेटफ्लिक्स पर शुरू

36
film-maharaj
film-maharaj

Film ‘Maharaj’: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले पॉपुलर एक्टर आमिर खान के बड़े बेटे ने फिल्म महाराज से बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है। लेकिन ये फिल्म रिलीज होने से पहले ही विवादों से घिर गई है जिसकी वजह से इस फिल्म को रिलीज डेट नहीं मिल पा रही थी। बता दें, फिल्म महाराज को शुरू से ही OTT platform Netflix पर रिलीज किया जाना था लेकिन इसकी रिलीज डेट पर रोक लगा दी गई थी जिसे अब हटा लिया गया है।

‘महाराज’ की स्ट्रीमिंग नेटफ्लिक्स पर शुरू 

बता दें, Film ‘Maharaj 21 जून यानी आज से ही OTT platform Netflix पर रिलीज कर दी गई है जिसे अब आप कभी भी देख सकते हैं। बता दें, नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर ‘महाराज’ का एक पोस्टर शेयर किया है साथ ही इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘महाराज अब स्ट्रीम कर रही है.’ इसके साथ ही जुनैद खान का हैशटैग करते हुए फिल्म से जुड़े सभी सितारों को भी टैग किया है।

 

ये भी पढ़ें: Yoga Day पर अक्षरा सिंह ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, धनुरासन करती आईं नजर एक्ट्रेस

‘महाराज’ को लेकर क्या था विवाद?  

दरअसल, फिल्म के निर्माताओं पर कुछ संगठन के लोगों ने हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया था। वहीं गुजरात हाईकोर्ट में एक याचिका भी दायर हुई थी जिसमें बताया गया था कि, हिंदू धर्म इसकी निंदा करता है क्योंकि इस फिल्म में भगवान कृष्ण के खिलाफ निंदनीय बातें कही गई हैं। हालांकि, सभी विवादों को पीछे छोड़ते हुए फिल्म को रिलीज कर दिया गया है। बता दें, पहले ये फिल्म 14 जून को रिलीज होनी थी लेकिन अब इसे 21 जून को Netflix पर रिलीज किया गया है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)