ममता के गढ़ में भाजपा की रैली पर पथराव, कार्यकर्ता का सिर फटा

42

 

 

कोलकाताः एक तरफ पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुभेंदु अधिकारी के गढ़ नंदीग्राम में सोमवार को सभा की तो दूसरी ओर दक्षिण कोलकाता के भवानीपुर क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी ने पदयात्रा की है। इसका नेतृत्व राज्य के कद्दावर नेता शुभेंदु अधिकारी और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने किया है।

हालांकि इस पदयात्रा में सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस की ओर से कथित तौर पर पत्थरबाजी हुई है। इसमें भाजपा के कार्यकर्ता का सिर फट गया है।

भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई की ओर से आधिकारिक व्हाट्सएप ग्रुप में सोमवार शाम जारी बयान में बताया गया है कि शाम करीब चार बजे यह सभा होनी थी। उसमें शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता रैली लेकर गुजर रहे थे। जब दक्षिण कोलकाता में रैली पहुंची तो वहां कार्यकर्ताओं पर तृणमूल कांग्रेस के लोगों ने पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। एक कार्यकर्ता के सिर पर ईंट लगी है।

यह भी पढ़ेंः-यूपी विधान परिषद का चुनाव हुआ रोमांचक, 13वें उम्मीदवार ने सबको चौंकाया

जिसकी वजह से उसका सिर फट गया है। घायल कार्यकर्ता ने कहा है कि पुलिस के सामने ही हमले हुए और पुलिसकर्मी खड़े-खड़े सब देख रहे थे। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी सत्ता का पावर दिखा रही हैं लेकिन वह सत्ता में रहने वाली नहीं हैं। 2021 में लोग उन्हें सत्ता से उखाड़ फेंकेंगे।