IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया T20 मैच की टिकट खरीदने के दौरान मची भगदड़, पुलिस ने भांजी लाठियां

हैदराबादः भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हैदराबाद में होने वाले तीसरे टी-20 मैच की टिकट (tickets) को लेकर मारामारी मची हुई है। वहीं हैदराबा जिमखाना ग्राउंड में जिमखाना मैदान में टिकट खरीदने के लिए भारी मात्रा में क्रिकेट प्रशंसकों के भीड़ इकट्ठा हो गई। टिकट खरीदने की होड़ में यहां भगदड़ मच गई। वहीं भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। जिसमे 26 से ज्यादा लोग घायल हो गए।

ये भी पढ़ें..Lakhimpur में गर्मी से निजात पाने के लिए बुजुर्ग ने किया कुछ ऐसा, जिसके आगे इंजीनियर भी हुए फेल

25 सितम्बर को हैदराबाद में खेला जाएगा मैच

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टी-20 मैच 25 सितम्बर को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच के टिकट (tickets) खरीदने के लिए जिमखाना मैदान में भारी भीड़ उमड़ी थी। टिकट लेने के लिए प्रशंसकों की लम्बी कतार लगी रही, लेकिन स्थिति जल्द ही नियंत्रण से बाहर हो गई और भगदड़ मच गई। प्रशंसक अत्यधिक संख्या में आ गए और कानून-व्यवस्था की समस्या पैदा हो गई। भारी भीड़ को संभालने और नियंत्रण बहाल करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। बताया जा रहा है कि भगदड़ और लाठीचार्ज में कम से कम 26 लोग घायल हो गए हैं।

बता दें कि हैदराबाद क्रिकेट असोसिएशन ने ऐलान किया था कि जिमखाना ग्राउंड में 3 हजार ऑफलाइन टिकट बेचे जाएंगे। इसके बाद सुबह से ही यहां भारी संख्या में क्रिकेट फैन इकट्ठा हो गए। क्रिकेट फैन्स की भीड़ एक किलोमीटर लंबी लग गई। इसीलिए भगदड़ जैसी स्थिति पैदा हो गई। बुधवार सुबह से ही लोग जिमखाना ग्राउंड में एचसीए के कार्यालय में पहुंच रहे थे। सर्वर खराब होने की वजह से टिकट की बिक्री नहीं हो सकी। बहुत सारे लोग गेट फांदकर घुसने की कोशिश कर रहे थे। जिसके बाद भगदड़ मची।

श्रृंखला में 1-0 से ऑस्ट्रेलिया आगे

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी-20 मैचों की श्रृंखला की बात करें तो ऑस्ट्रेलियाई टीम ने मोहाली में खेले गए पहले टी-20 मुकाबले में भारत को 4 विकेट से हराकर श्रृंखला में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। दोनों टीमों के बीच दूसरा टी-20 मैच कल (शुक्रवार) नागपुर में खेला जाएगा।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)