सपा सांसद की फिसली जुबान, जिन्ना से की योगी सरकार की तुलना

मुरादाबादः लोकसभा मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी के सांसद डाॅ. एसटी हसन एक बार फिर से अपने बयान के कारण चर्चा में आ गए हैं। रविवार को समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर गठबंधन पार्टियों के संग हुए कार्यक्रम में सांसद डाॅ. एसटी हसन ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तुलना जिन्ना से कर दी। उन्होंने दो टूक कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हमारे नेता अखिलेश यादव शेर की तरह इस जुमलेबाजी वाली सरकार का मुकाबला कर रहे है, इस बार चुनाव के नतीजे सब कुछ साफ कर देंगे।

सांसद डाॅ. एसटी हसन ने कहा कि देश में हिंदू व मुसलमान सभी का हक बराबर है, कोई दोनों को अलग नहीं कर सकता। चाहे कोई जितनी भी कोशिश कर ले। उन्होंने कहा कि अब जंगलराज को खत्म करने का समय आ गया है। सांसद ने कहा कि दो कौमी नजरिया मोहम्मद जिन्ना का था, जिसका खामियाजा हम सब आज तक झेल रहे हैं। अब वही दो कौमी नजरिया योगी सरकार का है।

यह भी पढ़ें-चुनाव आयोग ने 5 चुनावी राज्यों को लिखा पत्र, इस बात पर व्यक्त की चिंता

सांसद ने कहा कि योगी सरकार लव जिहाद का नारा लेकर आई है, इन्होंने जगहों के नाम बदले हैं, कोई काम जनता के हित के लिए नहीं किया। यह बस हिंदू- मुसलमान करना जानते हैं, ये केवल यही संदेश देते हैं कि हिंदू और मुसलमान अलग हैं, ये दो अलग कौमे हैं। ठीक यही काम जिन्ना ने भी किया था।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)