राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मिले अखिलेश यादव, कहा-आजम के खिलाफ दर्ज हो रहे झूठे मुकदमे

लखनऊः समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात की। श्री यादव ने आजम खान के मामले में राज्यपाल आनन्दी बेन पटेल से मिलकर ज्ञापन सौंपा है। इस मौके पर उन्होंने बताया कि सरकार आजम खान और उनके परिवार पर झूठे मुकदमे कर रही है। उनके साथ अन्याय न हो। इस दौरान उनके साथ सपा के कई विधायक भी मौजूद रहे।

अखिलेश ने कहा कि आजम खान को अनावश्यक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है। उनके खिलाफ फर्जी मुकदमे लगाए जा रहे हैं। सरकार बदले की नीयत से कार्रवाई कर रही है। सपा प्रमुख ने कहा कि आजम खान और उनके परिवार पर झूठे मुकदमे दर्ज किये जा रहे हैं ताकि उन्हें दोबारा जेल भेजा जा सके। वो अभी बीमार हैं। कोविड में भी उन्हें अच्छा इलाज नहीं मिल सका। जेल में रहते हुए उनको अच्छा इलाज नहीं मिला। इसलिए हमारा निवेदन था कि राज्यपाल सरकार से कहें कि आजम खान के साथ अन्याय न करें।

ये भी पढ़ें..RSWS 2022: अब फ्री में देख सकेंगे मैच, केवल इंडिया लीजेंड्स…

वहीं, सपा नेता पारस ने भी पत्रकारों से बातचीत में कहा कि राज्यपाल से मुलाकात में मुख्य चर्चा का विषय आजम खान था। ज्ञात हो कि आजम खान बीते दिनों दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती हुए थे। उन्हें दिल का दौरा पड़ने के बाद भर्ती कराया गया था। जहां डॉक्टरों ने आजम खान के दिल की एंजियोप्लास्टी सर्जरी कर हार्ट में एक स्टंट भी डाला गया है।

अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक औरट्विटरपर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…