जल्द ही अजय देवगन के भांजे अमन करेंगे बाॅलीवुड डेब्यू, अभिषेक कपूर की फिल्म में आयेंगे नजर

103

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन, अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनने वाली एक्शन फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस फिल्म में अजय देवगन भी नजर आयेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिषेक कपूर अपनी फिल्म में अमन को लॉन्च करेंगे। इस अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिषेक कपूर कुछ समय से एक्शन-एडवेंचर स्पेस एक्सप्लोर करने के इच्छुक हैं और उनकी अगली कहानी उन्हें एक निर्देशक के रूप में पेश करेगी। वह फिल्म को आगे ले जाने के लिए बहुत उत्साहित हैं। वह इस फिल्म में अमन देवगन को लॉन्च करेंगे। फिल्म का निर्माण प्रज्ञा कपूर द्वारा रॉनी स्क्रूवाला के साथ किया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिषेक को नए और स्थापित चेहरों की जरूरत थी और इसलिए उन्होंने अजय और अमन के बारे में सोचा।

ये भी पढ़ें..इस शख्स ने 20 करोड़ में खरीदा एक दुर्लभ नस्ल का…

सूत्रों ने कहा है, यह एक बड़े पैमाने पर एक्शन एडवेंचर है और टीम फिल्म के लिए एक निश्चित दुनिया बनाने की योजना बना रही है। अभिषेक द्वारा बनाई गई रोमांच की इस अनूठी दुनिया में पात्रों को एक निश्चित तरीके से प्रस्तुत किया जाएगा। अभी तक अनटाइटल्ड फिल्म फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है, अगले कुछ महीनों में। वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक अपनी रॉक ऑन, काई पो चे, फितूर, चंडीगढ़ करे आशिकी, केदारनाथ जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)