केदारनाथ धाम के दर्शन को पहुंचे सोनू निगम, एक झलक को उमड़ी भीड़

32
sonu-nigam-kedarnath

Kedarnath: बॉलीवुड गायक Sonu Nigam ने बुधवार सुबह बाबा केदारनाथ के दर्शन किए, सोनू ने भगवान केदारनाथ के दर्शन कर फिल्म जगत में अपने संघर्ष के दौर को भी याद किया। बता दें, वो प्रात: सवा सात बजे हेलीकाप्टर से केदारनाथ धाम पहुंचे। इस दौरान हेलीपैड पर तीर्थयात्रियों और उनके प्रशंसक बड़ी संख्या में उन्हें देखने को उत्सुक दिखे कई प्रशंसकों ने उनके साथ फोटो खिंचवाये। वहीं मंदिर समिति और तीर्थ-पुरोहित समाज ने उनका भव्य स्वागत किया बता दें, उनके साथ इनके परिजन भी मौजूद रहें।

हेलीपैड से मंदिर पहुंचे सोनू निगम  

बता दें, Sonu Nigam हेलीपैड से पैदल केदारनाथ मंदिर पहुंचे और बाहर से प्रणाम किया। इसके बाद यात्रियों के साथ ही मंदिर में प्रवेश किया और भगवान शिव की अराधना कर जलाभिषेक किया। वहीं, मंदिर प्रांगण में मंदिर समिति प्रभारी अधिकारी/ अधिशासी अभियंता अनिल ध्यानी ने उन्हें प्रसाद भेंट किया।

sonu-nigam-kedarnath

मीडिया प्रभारी ने दी जानकारी

जानकारी देते हुए मीडिया प्रभारी डॉ. हरीश गौड़ ने बताया कि, दर्शन के बाद सोनू निगम अविभूत दिखे। जब उनसे पूछा गया कि, वह अचानक भगवान केदारनाथ के दर्शन को आ गए तो उन्होंने कहा यही समझो ”संदेशे आते हैं” अर्थात उन्हें भगवान केदारनाथ का बुलावा आया था। वह ईश्वर के प्रति सदा कृतज्ञ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Weather Update: दिल्ली-NCR में आज दस्तक देगा मानसून ! गरज-चमक के साथ होगी झमाझम बारिश

साथ ही उन्होंने कहा कि, वह अपने संघर्ष के बुरे- भले दिनों को और उस समय के सहयोगियों को हमेशा याद रखते हैं, जिन्होंने मुंबई में बुरे दौर में उनको संभाला। उनके संदेशे आते हैं, कहते तीर्थयात्री समझ गए कि उनका इशारा उनके गाये प्रसिद्ध गाने की तरफ भी है। उल्लेखनीय है कि बार्डर फिल्म में ” संदेशे आते हैं हमें तड़पाते हैं जो चिठ्ठी आती है पूछे जाती है कि घर कब आओगे ” गाने को गाकर सोनू निगम को देश-विदेश में उनके प्रशंसकों ने सिर आंखों पर बिठा दिया था। बताया जा रहा है कि, श्री केदारनाथ दर्शन के बाद सोनू निगम बदरीनाथ दर्शन को भी जा सकते हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)