रिया चक्रवर्ती के समर्थन में आयीं सोनी राजदान, ट्वीट कर कही ये बातें

40

मुबंईः बाॅलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सोनी राजदान ने अपने इस ट्वीट में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का समर्थन किया है।

यह भी पढ़ें-समय से पूरी हों दूसरे चरण के कोरोना वैक्सीनेशन की तैयारियां-योगी

दरअसल, हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए रिया चक्रवर्ती का बॉलीवुड करियर बर्बाद होने की बात कही। जिसके बाद दिग्गज अभिनेत्री सोनी राजदान ने रिया के समर्थन ट्वीट किया है और यूजर के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि उसके जेल जाने से वही लोग एक्सपोज हुए जिन्होंने उन्हें जेल भेजा। वह ट्विस्टिड डिजाइन की मासूम पीड़िता थीं। क्यों कोई उनके साथ काम नहीं करेगा? मुझे लगता है वह बहुत अच्छा काम करेंगी।

सोशल मीडिया पर सोनी राजदान का यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है और फैंस इस पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती का नाम उस समय काफी चर्चा में रहा जब पिछले साल 14 जून को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर लिया था। उसके बाद से रिया चक्रवर्ती लगातार सुर्खियों में बनी हुईं थी। बाद में इस मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। करीब 1 महीने बाद अभिनेत्री रिया को जमानत मिली थी।