Sonbhadra: ऑटो चालक की बर्बरता, महिला को बीच सड़क पर बेरहमी से पीटा, Video वायरल

31

Sonbhadra: Auto driver beats woman

लखनऊः उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में सामने आई एक भयावह घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियों में देखा जा सकता है कि एक ऑटो रिक्शा चालक दिनदहाड़े एक महिला के साथ बेरहमी से मारपीट (Auto driver beats woman) कर रहा है। यह पूरी घटना को कैमरे में कैद किया गया। तमाशबीन बने लोग महिला को पिटते देखते रहते हैं जबकि कुछ लोग वीडियो बनाने में मशगूल दिखाई दे रहे हैं।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और वीडियो में देखा जा सकता है कि ऑटो-रिक्शा चालक अज्ञात कारणों से बुजुर्ग महिला को मार रहा है। उधर वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए सोनभद्र पुलिस ने ऑटो रिक्शा चालक को गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही पुलिस महिला की तलाश कर रही है। मामला सोनभद्र के चोपन थाने का है।

ये भी पढ़ें..साइबर ठगों ने इजात किया ठगी का नया पैंतरा, ऑर्डिनेंस फैक्ट्री कर्मी को लगाया 96 हजार का चूना

घटना का वीडियो हुआ वायरल 

वीडियो में देखा जा सकता है कि ऑटो-रिक्शा ड्राइवर महिला को थप्पड़ मारता है और महिला जमीन पर गिर जाती है। इसके बाद महिला उठती है और ड्राइवर को पकड़ने की कोशिश करती है। जबकि रिक्शा चालक पीड़िता को लात मारता है और वह फिर से जमीन पर गिर जाती है। वहीं ऑटो-रिक्शा चालक महिला की पिटाई करने के बाद मौके से भाग जाता है।

यह घटना दिनदहाड़े और भीड़ के सामने हुई लेकिन कोई भी उस महिला की मदद के लिए आगे नहीं आया। हालांकि झगड़े का कारण अभी पता नहीं चला है। वहीं भीड़ में मौजूद किसी शख्स ने इस पूरी घटना को अपने मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड कर लिया। फिर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

(रिपोर्ट- पवन सिंह चौहान, लखनऊ)

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)