सोनाक्षी-जहीर की शादी से पहले होने वाले दामाद से मिले शत्रुघ्न सिन्हा, खुशी से लगाया गले

62
sonakshi-sinha-zaheer-iqbal-marriage

Sonakshi-Zaheer Wedding, मुंबई: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की होने वाली शादी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। दो दिन बाद यानी 23 जून को सोनाक्षी-जहीर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। ऐसे में दोनों परिवारों में शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। इन सबके बीच अफवाहें थी कि एक्ट्रेस के पिता एक्टर-पॉलिटिशियन शत्रुघ्न सिन्हा इस शादी से खुश नहीं हैं और वो शादी में शामिल नहीं होंगे। फिलहाल शत्रुघ्न सिन्हा ने इन सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है।

पहली बार होने वाले दामाद के साथ नजर आए शत्रुघ्न

दरअसल, शादी से दो दिन पहले गुरुवार शाम शत्रुघ्न सिन्हा और उनके होने वाले दामाद जहीर इकबाल पहली बार साथ नजर आए। इस दौरान उन्होंने फोटोग्राफर्स को कई पोज भी दिए। दिग्गज स्टार ने जहीर इकबाल को आशीर्वाद भी दिया। कई क्लिप में दोनों एक-दूसरे को गले लगाते नजर आए। इस दौरान शत्रुघ्न सिन्हा काफी खुश नजर आए। उन्होंने कैमरामैन के पूछने पर ‘खामोश’ भी कहा। जहीर और शत्रुघ्न के अलावा सोनाक्षी भी नजर आईं। फोटोग्राफर्स ने उनसे बात करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने किसी सवाल का जवाब नहीं दिया। वह कार से उतरीं और सीधे बिल्डिंग में चली गईं।

ये भी पढ़ेंः-Alka Yagnik इस रेयर बीमारी का हुईं शिकार, लोगों को किया सावधान

Sonakshi-Zaheer Wedding: 23 जून को करेंगे कोर्ट मैरिज

इस दौरान वह कैजुअल आउटफिट में नजर आईं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि दिग्गज अभिनेता शादी को लेकर काफी परेशान हैं। जब उनसे उनकी बेटी सोनाक्षी की शादी की खबर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है।

कहा जा रहा था कि शत्रुघ्न सिन्हा इस शादी में शामिल नहीं होंगे। हालांकि उन्होंने इन सभी दावों को खारिज कर दिया। सोनाक्षी और जहीर 23 जून को कोर्ट मैरिज करेंगे, जिसके बाद वे मुंबई में शिल्पा शेट्टी के हाई-प्रोफाइल रेस्तरां बैस्टियन में एक भव्य रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करेंगे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)