Sonakshi Sinha Wedding: शादी के बंधन में बंधे सोनाक्षी और इकबाल, दुल्हन के घर पर भाई लव-कुश मौजूद नहीं

59
sonakshi-sinha
sonakshi-sinha

Sonakshi Sinha Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस Sonakshi Sinha और जहीर इकबाल सिविल मैरिज कर शादी के बंधन में बंध गये है। दोनों ने 23 जून को शादी के लिए जरूरी सभी कानूनी औपचारिकताएं पूरी कर ली है। वहीं शादी के बाद अब दोनों अपने नये घर में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। उन्होनें ये बीते साल मुंबई के बांद्रा पश्चिम में रंग शारदा ऑडिटोरियम के पास करबी 11 करोड़ की कीमत का ये फ्लैट खरीदा था समुद्र के किनारे बना यह अपार्टमेंट 4,210.87 वर्ग फीट में फैला है।

नये घर में रवाना हुए सोनाक्षी और इकबाल 

बता दें, शादी से पहले जहीर इकबाल ने सोनाक्षी के अपार्टमेंट के लिए रवाना होने से पहले मजिस्द में पहुंचकर नमाज अदा की। जिसका वीडियो भी सामने आया है, इस वायरल वीडियो में जहीर शादी के लिए अपने बैंडस्टैंड घर से निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं सोनाक्षी के साथ शनिवार रात से उनकी करीबी दोस्त हुमा कुरैशी और साकिब सलीम भी मौजूद थे।

बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल

सोनाक्षी और इकबाल की शादी में शामिल होने के लिए यो यो हनी सिंह के साथ रितेश और जेनेलिया देशमुख भी दोनों की शादी में शामिल होने पहुंचे। हालांकि, इस बात को लेकर भी अटकलें लगाई जा रही हैं कि क्या बॉलीवुड के ‘भाईजान’ सलमान खान शादी में शामिल होंगे या नहीं। इस बीच, सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव और कुश अब तक मौके से गायब हैं।

ये भी पढ़ें: विवादो के बीच रिलीज हुई आमिर खान के बेटे की पहली फिल्म ‘महाराज’, जुनैद खान बोले- ‘अंत भला तो सब भला’

बता दें, सोनाक्षी और ज़हीर सात सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। सलमान खान, ज़हीर के पिता के दोस्त हैं। सलमान ने सोनाक्षी सिन्हा को एक्शन-कॉमेडी ‘दबंग’ (2010) में बॉलीवुड में ब्रेक दिया था। वहीं, जहीर ने भी सलमान खान की फिल्म ‘नोटबुक’ से अपने करियर की शुरुआत की थी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)