जेल से रिहा होकर अमेठी पहुंचे सोमनाथ भारती, बोले- यूपी में अघोषित आपातकाल

58

अमेठीः आप विधायक एवं अमेठी जिले के प्रभारी सोमनाथ भारती मंगलवार को 9वें दिन सुल्तानपुर जेल से रिहा होकर अमेठी के जगदीशपुर विधानसभा क्षेत्र पहुंचे। उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस दोनों मिलकर लोकतंत्र का गला घोंट रही हैं। सरकार में इतनी बौखलाहट है कि पुलिस की मौजूदगी में ये अटैक करवाते हैं। स्याही फेंकवाते हैं, धमकाते हैं।
उन्होंने कहा कि गला घोटन प्रतियोगिता जब आएगी तो उसमें योगी नंबर वन आएंगे। उत्तर प्रदेश की जनता को सब कुछ दिख रहा है कि काम करने में जीरो और बातें करने में हीरो हैं।

यह भी पढ़ें-अमिताभ बच्चन ने बताया ऋतिक रोशन के बचपन का एक किस्सा

उन्होंने आगे कहा कि विपक्ष को धमकाने वाली बात बंद कर दें। केजरीवाल माॅडल जो हमने दिल्ली में दिया है उसकी चर्चा घर-घर में करूंगा। उन्होंने ये भी कहा कि सरकार की बौखलाहट से पता चलता है कि आम आदमी पार्टी यूपी में अच्छी परफार्मेंस देगी। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में अघोषित आपातकाल है। कोई व्यक्ति बोल नहीं सकता। बोलने की मनाही है आप सरकार की निंदा नहीं कर सकते। सच का बयान नहीं कर सकते। इनकी अस्पतालों में विफलता है, वहां पर हर तरह से फेल्योर है सरकार का। लेकिन आप निंदा नहीं कर सकते। मुझे लगता है सीएम योगी ने जो अघोषित आपातकाल कर रखा है वह कांग्रेस के आपातकाल से भी बदतर है।

सोमनाथ भारती ने कहा कि आकलन उन्हें स्वीकार करना चाहिए। ये नहीं कि पुलिस का झूठे पर्चे का और एफआईआर के शरण में जाना चाहिए और उसके जरिए विपक्ष को धमकाना चाहिए।