Sohail Khan Divorce: शादी के 24 साल बाद तलाक लेंगे सोहेल खान-सीमा खान

मुंबईः बाॅलीवुड के गलियारे में एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि सलमान खान के भाई अभिनेता सोहेल खान (Sohail Khan) अपनी पत्नी सीमा से तलाक लेने जा रहे हैं। बता दें कि दोनों ने 1998 में शादी की थी और बीते काफी समय से दोनों अलग रह रहे थे। आज दोनों को फैमिली कोर्ट के बाहर देखा गया, जहां दोनों ने तलाक की अर्जी दी।

ये भी पढ़ें..फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के मोशन पोस्टर में दिख रही फैमिली की खूबसूरत बॉन्डिंग

24 साल से एक-दूसरे का साथ देने वाले सोहेल खान (Sohail Khan) और सीमा सचदेव की तलाक की खबरों ने बालीवुड जगत व उनके फैंस को भी हैरान कर दिया है। सोहेल और सीमा ने 1998 में लव मैरिज की थी। सीमा पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती हैं और उनका परिवार दोनों की शादी पर सहमत नहीं थे। दोनों ने घर से भागकर आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली थी। दोनों के प्यार पर खान परिवार ने मुहर लगाई और इसके बाद दोनों ने निकाह भी किया।

सोशल इवेंट्स में हमेशा साथ नजर आने वाले सोहेल और सीमा एक आदर्श कपल के तौर पर देखे जाते थे। कहा जा रहा है कि दोनों में किसी बात को लेकर लंबे समय से अनबन चल रही थी, जिस कारण दोनों अलग-अलग रह रहे थे। उनके दो बच्चे निर्वाण और योहान हैं, जो कभी अपनी मां सीमा तो कभी सोहेल के पास रह रहे हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…